--Advertisement--

जनक नंदिनी कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जाए

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 04:50 AM IST

Kotputli News - बस्सी| देवापुरा में महिला एवं बाल विकास विभाग व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वधान में जनक नंदिनी...

जनक नंदिनी कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जाए
बस्सी| देवापुरा में महिला एवं बाल विकास विभाग व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वधान में जनक नंदिनी कार्यक्रम के अंतर्गत बेटी पैदा होने पर जन्म उत्सव मनाते हुए ग्राम देवापुरा में जामणा भरा। कार्यक्रम से पूर्व आंगनबाड़ी सेंटर देवापुरा से बेटी की दुआ के लिए जामणा लेकर छोटी देवी प|ी कृष्ण कुमार मीणा घर पहुंचे। समस्त अधिकारियों ने बेटी की माता को साडी ओढाकर व बेटी के पिता को साफा बंधवाकर जामणा भरा। कार्यक्रम के दौरान ही नवजात का नामकरण पूजा रखा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रमुख मूलचंद मीणा ने हर घर में धूमधाम से पुत्री जन्मोत्सव मनाने की बात कही। इसके बाद जिला प्रमुख ने आंगनबाड़ी केंद्र व राजकीय प्राथमिक विद्यालय देवापुरा का निरीक्षण किया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक घायल

कोटपूतली| शहर में राजस्थान स्कूल के सामने गुरुवार को अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से सड़क पार कर रहा एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि केशव (17) पुत्र श्यामलाल गुर्जर निवासी ढाणी शालुरावत अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। गंभीर घायल हो जाने पर बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया।

X
जनक नंदिनी कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जाए
Astrology

Recommended

Click to listen..