कोटपूतली

--Advertisement--

घर के सामने खड़ी जीप चोरी

अजीतगढ़ | स्थानीय थाना क्षेत्र के जयपुर रोड़ पर गोशाला के पास एक मकान के सामने खड़ी जीप बुधवार रात को चोरों ने पार कर...

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 04:50 AM IST
अजीतगढ़ | स्थानीय थाना क्षेत्र के जयपुर रोड़ पर गोशाला के पास एक मकान के सामने खड़ी जीप बुधवार रात को चोरों ने पार कर ली। सूचना पर थाना पुलिस ने मौका मुआवना करके जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि स्थानीय निवासी ओमप्रकाश सैनी ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात को वो अपने घर के सामने जीप खड़ी की थी।

श्मशान में विकास के लिए 22.50 लाख स्वीकृत

शाहपुरा | विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह की अनुशंषा पर जिला परिषद ने गुरू कोलवलकर जनभागीदारी विकास योजना के तहत देवन एवं बिशनगढ़ ग्राम पंचायत में एसी के श्मशान के विकास के लिए 22.50 लाख की राशि स्वीकृत हुई। पंचायत समिति सदस्य डॉ.कंचन सोरेल ने बताया कि देवन ग्राम में एससी श्मशान का विकास कार्य करवाने के लिए 12.50 एवं बिशनगढ़ ग्राम पंचायत में एससी श्मशान भूमि में छाया व्यवस्था व अन्य निर्माण कार्य के लिए 10 लाख की राशि मंजूर हुई है।

वाटरकूलर का उद्घाटन

कोटपूतली| कल्याणपुरा खुर्द के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को सेवानिवृत प्रधानाध्यापक भामाशाह दाताराम गुर्जर ने अपनी माता चंदोदेवी की स्मृति में वाटरकूलर भेंट किया। वाटरकूलर का समाजसेवी अशोक कसाणा ने उद्घाटन किया। कहा कि विद्यार्थियों को शुद्ध पानी पिलाना धर्म का कार्य है। हर व्यक्ति को धर्म के कार्यों में हैसियत के अनुसार भागीदारी निभानी चाहिए।

X
Click to listen..