Hindi News »Rajasthan »Kotputli» जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के 470 वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं का दिल्ली में सम्मान

जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के 470 वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं का दिल्ली में सम्मान

भास्कर न्यूज | किशनगढ़-रेनवाल केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के संसदीय क्षेत्र...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 04:50 AM IST

भास्कर न्यूज | किशनगढ़-रेनवाल

केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के संसदीय क्षेत्र जयपुर ग्रामीण के 470 वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम सभागार में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व विशिष्ट अतिथियों द्वारा किया गया। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानस्वरूप शॉल ओढ़ाया और उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया गया। कर्नल राज्यवर्धन ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यक्रम में प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के भाजपा नेताओं ने शिरकत की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर ग्रामीण के कार्यकर्ताओं को सं‍बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता पार्टी की आत्मा है। कर्नल राज्यवर्धन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि फौज में अनुशासन में रहना, फिर खेलों में भी देश के लिए मेडल जीते और अब भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से वे देश की सेवा कर रहें हैं। उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जिक्र करते हुए कहा कि हमारे प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं गरीब परिवार से हैं और वे गरीबों की समस्या को बेहतर तरीके से समझते हैं, इसीलिए उन्होंने गरीब परिवारों के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। कार्यक्रम में कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि राजनीति में आने के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि सैनिकों और कार्यकर्ताओं में कोई अंतर नहीं है। दोनों में ही देशभक्ति का जज्बा होता है। दोनों ही परिवार की चिंता किए बिना दिन रात हर मौसम में अपना काम पूरी ईमानदारी से बिना किसी स्वार्थ के लगातार करते रहते हैं। इस अवसर पर जयपुर ग्रामीण में 4 वर्षों में किए गए विकास कार्यों की पुस्तिका का विमोचन भी राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री भाजपा रामलाल, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री भाजपा वी. सतीश, राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा, मदनलाल सैनी, जमवारामगढ़ विधायक जगदीश मीणा, विराटनगर विधायक फूलचंद भिण्डा, फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत, आमेर विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश महामंत्री डॉ. सतीश पूनिया, कोटपूतली विधानसभा प्रभारी बनवारीलाल यादव, श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा, विधायक बांदीकुई अल्का गुर्जर प्रदेश प्रवक्ता एवं कार्यक्रम संयोजक व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एससी मोर्चा गणपत वर्मा सहित बड़ी संख्या में जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

नांगल भरड़ा में बांधे परिंडे

इटावा भोपजी| दैनिक भास्कर के आइए बनें पंछियों का सहारा अभियान से प्रेरित होकर नांगल भरड़ा में अमरपुरा-विशनपुरा चारणवास मार्ग स्थित पर स्थित रवींद्र मेमोरियल उच्च माध्यमिक स्कूल, समाज सेवी रवींद्र निठारवाल व दैनिक भास्कर के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को पक्षियों के लिए जल हेतु वीर तेजाजी जोहड़ी के पास स्थित बगीची परिसर में लगाने के लिए 65 विद्यार्थियों में सकोरे बांटे। संस्था प्रधानाचार्य रामगोपाल सेरावत, समाजसेवी रवींद्र निठारवाल व रामचंद्र चौधरी, जगदीश जाट, बाबू सोलेट, अजय सैनी, राकेश सेरावत, स्कूल निदेशक भंवर खान, प्रबंधक पप्पूराम कड़वासरा के नेतृत्व में आयोजित हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×