कोटपूतली

--Advertisement--

घूम रहे बाबा और महराजों से सतर्क रहना होगा सभी को

कोटपूतली थाने में मंगलवार को सीएलजी सदस्यों की सब इन्सपेक्टर ताराचन्द शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सब...

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 04:55 AM IST
कोटपूतली थाने में मंगलवार को सीएलजी सदस्यों की सब इन्सपेक्टर ताराचन्द शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सब इन्सपेक्टर ताराचन्द ने कहा कि कस्बे सहित समूचे क्षेत्र में बाबाजी जैसे बाबा महाराज घूमते रहते है। इनमें से कुछ ऐसे भी है जो छोटे बच्चों का किडनैप कर लेते है। इस तरह के बाबा या ऐसी कोई घटना का अंदेशा होने पर तुरंत पुलिस को सुचना करें।

सीएलजी सदस्य मोहम्मद इरफान कुरैशी ने कहा कि जुमा के समय बादरशाह गाजी मस्जिद के बाहर टैक्टर वगैरहा खडे रहने से अतिक्रमण हो रहा है आवगमन में असुविधा हो रही है। बानसूर रोड पर गाडिया लुहारों द्वारा रोड के बीचो-बीच अतिक्रमण का लोगों ने मुद्दा उठाया।

नगरपालिका तिराहे पर सुबह-सुबह मजदूरों की भीड़ से आमजन की परेशानी व कस्बे में अनेक जगह हो रहे अतिक्रमण को लेकर सीएलजी सदस्यों ने नगरपालिका से मिलकर हटवाने की मांग की। पुलिस सब इन्सपेक्टर ने अपने स्तर पर नगरपालिका से सम्पर्क कर उचित कार्यवाही करवाने का भरोंसा दिलाया। बैठक में सीएलजी सदस्य रामसिंह सैनी, कैलाश रहिसा, मौहम्मद इरफान कुरैशी, राजवीर सिंह शेखावत, पसस. सुबेसिंह मोरोडिया, रोहिताश्व सैनी, कालुराम जाट, हरिप्रसाद सोनी, प्रेमचन्द बंसल, राजाराम धानका, रोताश लाम्बा, ओमप्रकाश स्वामी उपस्थित थे।

सीएलजी सदस्यों की बैठक

X
Click to listen..