--Advertisement--

कोटपूतली में महिला ने लगाया फांसी का फंदा

Kotputli News - शहर की आबाद ढाणी नौनावाली में सोमवार सुबह एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 04:55 AM IST
कोटपूतली में महिला ने लगाया फांसी का फंदा
शहर की आबाद ढाणी नौनावाली में सोमवार सुबह एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे पुलिस थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने शव को बीडीएम अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि भलुई शिवान बिहार हाल आबाद ढाणी नौनावाली कोटपूतली निवासी ममता(24)प|ी सुग्रीव ने कमरे में ऊपर लगे पाइप के चुनी से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सुग्रीव कुमार पुत्र वशिष्ठ तेली अपने परिवार के साथ विगत एक साल से किराए पर रह रहा था। जो कस्बे में एक निजी कारखाने में ठेकेदार के पास काम करता था। घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बीडीएम अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पति सुग्रीव कुमार ने बताया जून 2012 में लव मैरिज हुई थी। लड़की मुसलमान थी। जिसके दो लड़के है। उसने बताया कि गत शुक्रवार को प|ी घर से बिना बताए कही चली गई थी, जो रविवार को वापस आई थी। सोमवार सुबह उसने चाय वगैरहा बनाकर दी थी। वह रोजाना की तरह डयूटी पर 8 बजे चला गया। लगभग 11 बजे मकान मालिक ने आकर बताया कि उसकी प|ी फंदे पर लटक रही है।

X
कोटपूतली में महिला ने लगाया फांसी का फंदा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..