कोटपूतली

--Advertisement--

श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

कोटपूतली | कस्बे के डाबला रोड़ स्थित ढाणी सुरदासवाली के राजकीय विद्यालय परिसर में विगत 25 मई से आयोजित की श्री श्याम...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 04:55 AM IST
श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन
कोटपूतली | कस्बे के डाबला रोड़ स्थित ढाणी सुरदासवाली के राजकीय विद्यालय परिसर में विगत 25 मई से आयोजित की श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन सोमवार को युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव भीम पटेल के मुख्य आतिथ्य में हुआ। फाइनल मैच में ग्राम जगदीशपुरा की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 12 ओवर में 1 विकेट खोकर 176 रनों लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में ग्राम खेड़की मुक्कड़ की टीम महज 86 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। आयोजकों ने मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान अमर सिंह रावत, महेंद्र सैनी, नितिन यादव आदि मौजूद थे।

ग्राम पूतली की टीम ने जीता मैच

कोटपूतली | कस्बा स्थित राजकीय सरदार विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित की जा रही कोटपूतली प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को 9 मैचों का आयोजन हुआ। सोमवार को आयोजित हुए नमक आउट मुकाबलों में अंतिम मैच ग्राम पूतली की टीम ने जीता। विजेता टीम के खिलाड़ियों को संयोजक शंकर लाल कसाणा, कमल कसाणा, बिंटू सैनी आदि ने पुरस्कार प्रदान किये।

डे- नाइट कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन

जमवारामगढ़ | राज्य जनजाति आयोग उपाध्यक्ष जितेंद्र मीणा ने मीणों का बाढ़ में डे.नाइट कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। मोहनलाल मीणा की अध्यक्षता में उद्घाटन समारोह में 30 टीमों ने प्रवेश किया। उद्घाटन मैच टाटू पिंक पैंथर व कानडियावाला के बीच खेला गया। इसमें कानडियावाला विजेता रही। समारोह में कैलाश, राजू,मुकेश तथा महेंद्र शामिल हुए।

श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन
X
श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन
श्री श्याम क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन
Click to listen..