Hindi News »Rajasthan »Kotputli» पावटा में आवारा सांड ने युवक को किया जख्मी, 13 टांके सहित आंख में आई गंभीर चोट

पावटा में आवारा सांड ने युवक को किया जख्मी, 13 टांके सहित आंख में आई गंभीर चोट

पावटा में आवारा सांड ने युवक को किया जख्मी, 13 टांके सहित आंख में आई गंभीर चोट पावटा| कस्बे में पिछले तीन चार साल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 05:00 AM IST

पावटा में आवारा सांड ने युवक को किया जख्मी, 13 टांके सहित आंख में आई गंभीर चोट
पावटा में आवारा सांड ने युवक को किया जख्मी, 13 टांके सहित आंख में आई गंभीर चोट

पावटा| कस्बे में पिछले तीन चार साल से आवारा सांड ने कस्बेवासियों में आतंक फैला रखा है। कस्बे के काका मार्केट में इस आवारा सांड ने युवक मनीष बारी (22) को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। मोहल्ले वालों ने आवारा सांड को भागकर युवक की जान बचाई और उसे पीएचसी ले गए जहां उसकी हालत गंभीर होने पर कोटपूतली बीडीएम हास्पटिल रेफर कर दिया। मुकेश बारी ने बताया कि उसके छोटे भाई मनीष के सिर में गहरी चोट आने पर 13 टांके आए व आंख में भी गंभीर चोटें आई है। सरपंच पूजा अग्रवाल ने बताया कि अनेक बार कस्बेवासियों व सब्जी वालों को पंचायत के कचरा संग्रहण टैम्पो में डालने की अपील की जा चुकी है। बावजूद इसके कस्बे में सब्जी का कचरा सड़कों पर डाल देते है जिसे खाने के लिए ये आवारा सांड इधर से उधर मुंह मारते घूमते रहते है।

आमेर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

आमेर| थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला जिससे आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर एसएमएस हास्पिटल जयपुर की मोर्चरी में रखवाया। शव का पोस्टमार्टम परिजनों के आने के बाद करवाया जाएगा। थानाप्रभारी नरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि भूरा सिंह उर्फ उदै (45) पुत्र ठगू सिंह निवासी मूलत: संग्रामपुरा(शाहपुरा) एमपी हाल छापराड़ी रोड कूकस यह मजदूरी करता था। अपने परिवार को छोड़कर दूसरी महिला के साथ रह रहा था। राहगीर ने सूचना दी कि दिल्ली हाइवे पर कूकस के पास कीरो की ढाणी में एक खेत में पेड़ से शव लटका हुआ है। शव के पास पेड़ पर एक थैली भी लटकी हुई मिली जिसमें डायरी ओर दो पन्नों का सुसाइड लेटर मिला। पुलिस प्रथम दृष्टया मौत का कारण गृह कलेश मान रही है। सूचना पर एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×