Hindi News »Rajasthan »Kotputli» विधिक सहायता के बारे में बताया

विधिक सहायता के बारे में बताया

आमेर | जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा संचालित मोबाइल वैन सेवा ने शुक्रवार को कूकस अटल सेवा केंद्र में विधिक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 05:00 AM IST

आमेर | जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा संचालित मोबाइल वैन सेवा ने शुक्रवार को कूकस अटल सेवा केंद्र में विधिक सेवाओं को लेकर लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर आमेर न्यायालय के सहायक नाजीर रमेश चंद स्वामी और चुन्नीलाल ने बताया कि महानगर के सभी न्यायालयों में लंबित मुकदमो के शीघ्र निस्तारण को लेकर विधिक सेवा प्रधिकरण द्वारा राष्ट्रीय लोक अदालतों का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने राजस्थान पीड़ित प्रतिकर स्कीम 2011,मध्यस्था निशुल्क विधिक सहायता और विशेष तौर से चलाए जा रहे बाल विवाह के रोकथाम अभियान के तहत विधिक जानकारियां प्रदान की।

शटल बस सेवा शुरू नहीं हुई तो, खड़ा होगा बड़ा आंदोलन

कोटपूतली| दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 8 पर कोटपूतली से बहरोड़ के बीच शटल बस सेवा शुरू करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को ग्राम बनका के लोगो ने समाजसेवी रतन लाल शर्मा के नेतृत्व में पोस्ट कार्ड अभियान के तहत राज्य की मुख्यमंत्री के नाम 51 पोस्ट कार्ड भेजे गये। शर्मा ने कहा कि ये समस्या हाईवे पर लगते करीब एक दर्जन से ज्यादा गांवों के लोगों की है। अगर इसे गंभीरता से नहीं लिया गया तो बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। जिसके जिम्मेदार रोडवेज प्रबंधक के अधिकारी होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: विधिक सहायता के बारे में बताया
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×