• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kotputli
  • उधारी मांगने पर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर
--Advertisement--

उधारी मांगने पर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 05:00 AM IST

Kotputli News - कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली निकटवर्ती ग्राम खुर्दी में भाजपा नेता मुकेश डोई पर उधार के रुपयों का तकादा करने...

उधारी मांगने पर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर
कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

निकटवर्ती ग्राम खुर्दी में भाजपा नेता मुकेश डोई पर उधार के रुपयों का तकादा करने पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना में गम्भीर घायल होने के बाद भाजपा नेता मुकेश डोई को जयपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार रामनिवास पुत्र ख्यालीराम गुर्जर ने दर्ज करवाया कि उसका भाई मुकेश ग्राम खुर्दी स्थित मानसरोवर कॉलोनी में ऑफिस बनाकर प्रॉपर्टी का कार्य करता है। ग्राम खुर्दी की ही ढाणी श्योग्रामवाली निवासी कैलाश पुत्र महावीर के रुपए मांगता है। रुपयों के तकादा करने के कारण आरोपित कैलाश ने प्रार्थी के भाई मुकेश पर 4 जून की रात्रि करीब 10 बजे ऑफिस बंद करने के बाद घर जाते वक्त घात लगाकर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें कैलाश, भाई यादराम व पिता महावीर पर कार लगाकर लाठी व सरिया आदि से जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की। साथ ही गाड़ी में भी तोड़ फोड़ करते हुए 1 लाख की नकदी, मोबाईल व सोने की चौन निकालकर ले गए। मारपीट में प्रार्थी के भाई को मृत समझकर रास्ते में डालकर मौके से फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर बेहोशी की हालात में घायल को राजकीय बीडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ से हालात बिगड़ने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी।

X
उधारी मांगने पर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर
Astrology

Recommended

Click to listen..