Hindi News »Rajasthan »Kotputli» पांच रोज पहले टूटे थे पोल, अंधेरे में खड़ब

पांच रोज पहले टूटे थे पोल, अंधेरे में खड़ब

पांच रोज पहले आये तेज अंधड़ के कारण ग्राम खड़ब में करीब 40 से ज्यादा बिजली के पोल धराशायी हो गए थे। तभी से पूरा गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 13, 2018, 05:00 AM IST

पांच रोज पहले आये तेज अंधड़ के कारण ग्राम खड़ब में करीब 40 से ज्यादा बिजली के पोल धराशायी हो गए थे। तभी से पूरा गांव अंधेरे में डूब हुआ है। बिजली के अभाव में जहां गांव में पानी का संकट गहराया हुआ है। वही उमस भरी गर्मी के चलते लोगो का बुरा हाल हो रहा है। पांच रोज गुजर जाने के बाद भी गांव में बिजली की आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी है। सरपंच गोकुलचंद आर्य, रमेशचंद मीणा, लालचंद मीणा, अमीचंद,रोहताश,ओनाड सिंह, मनोज सिंह, सुमेर सिंह, नवीन, बनवारी जांगिड़, भगीरथ गुर्जर, जगदीश जाट सहित अनेक लोगों ने बताया कि बिजली के अभाव में संपूर्ण गांव के लोगों की दिनचर्या बुरी तरह प्रभावित हो रही है। ग्रामीणों के सामने पीने के पानी के लाले पड़े हुए हैं। ऐसे में गांव की महिलाओं को घर का कामकाज छोड़कर दूर दराज से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। बावजूद बिजली विभाग के अधिकारी ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं है। ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक से लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से कई बार गुहार कर चुके हैं। लेकिन ग्रामीणों की समस्या जस की तस बनी हुई है। इस संबंध में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के सी वर्मा का कहना है कि अंधड़ के कारण गांव में 40 से ज्यादा बिजली के पोल गिर गए थे। जिनमें से 25 पोल खड़े कर दिए गए हैं। बाकी पोल खड़ा करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। मैने मौके पर बिजली कर्मचारियों सहित नारेहड़ा जेईएन को लगा रखा है। दूसरी ओर नारेहड़ा जेईएन सुनील किराड़ का कहना है कि मंगलवार रात तक गांव में बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

बिजली के अभाव में पीने के पानी का संकट गहराया, नारेहड़ा जेईएन का आश्वासन- समस्या शीघ्र दूर हो जाएगी

अज्ञात वाहन की टक्कर से अज्ञात व्यक्ति की माैत

कोटपूतली| कोटपूतली थाना क्षेत्र में हाईवे पर लगभग दो माह पूर्व अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अज्ञात व्यक्ति की उपचार के दौरान माैत हो गई। पुलिस के अनुसार पुलिस हैड कांस्टेबल ब्रजेश पुत्र सोमदत शर्मा निवासी खण्डोडा तन बावल ने मामला दर्ज कराया कि हाईवे पर ग्राम रघुनाथपुरा के पास 18 अप्रैल को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अज्ञात व्यक्ति घायल हो गया था। जिसे राजकीय बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके सिर मे चोट आने के कारण उसी दिन उसे जयपुर रेफर कर दिया था। जयपुर एसएमएस अस्पताल मे लगभग पौने दो माह उपचार चलने के बाद 11 जून को उसकी माैत हो गई। जिसका शव एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी मे रखा हुआ है। मृतक के वारिसान की तलाशा जारी है।

बस के शीशे तोड़ने व नकदी ले जाने का मामला दर्ज

चौमू| शहर पुलिस थाने में एक बस के ड्राइवर ने कुछ लोगों के खिलाफ उसकी बस के शीशे तोड़ने तथा गाड़ी कलेक्शन के 14-15 हजार रुपए छीन ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kotputli News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पांच रोज पहले टूटे थे पोल, अंधेरे में खड़ब
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×