• Home
  • Rajasthan News
  • Kotputli News
  • चौलाई से ट्रैफिक डायवर्ट करने के दौरान वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी घायल
--Advertisement--

चौलाई से ट्रैफिक डायवर्ट करने के दौरान वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी घायल

चौलाई से ट्रैफिक डायवर्ट करने के दौरान वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी घायल कोटपूतली| कस्बे में मुख्य चौराहे से...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 05:05 AM IST
चौलाई से ट्रैफिक डायवर्ट करने के दौरान वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी घायल

कोटपूतली| कस्बे में मुख्य चौराहे से दीवान होटल तक सर्विस लाइन के निर्माण कार्य के चलते डाबला रोड के ट्रैफिक को चौलाई की ओर डायवर्ट करने के दौरान मंगलवार रात को एक वाहन की टक्कर से वहां तैनात पुलिसकर्मी घायल हो गया। उसे तत्काल बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार सर्विस लाइन निर्माण को लेकर चौलाई मोड़ पर नीमकाथाना की ओर से आने वाले भारी वाहनों को चोलाई से वाया मोहनपुरा चौकी गोरधनपुरा के लिए डायवर्ड किया जा रहा था। इस दौरान मंगलवार रात जयपुर लाईन से आये जाब्ते में तैनात कांस्टेबल प्रवीण कुमार को एक वाहन ने टक्कर मारी। जिससे अन्य पुलिस कर्मियों ने घायल प्रवीण कुमार को बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर थाना प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह, उप पुलिस अधीक्षक महमूद खान व अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे जहां से घायल कांस्टेबल प्रवीण कुमार को जयपुर के लिए रेफर कर दिया।

युवक की ससुराल आने पर मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

शाहपुरा/ अमरसर| अमरसर पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाकर अपने भाई की ससुराल में हुई मौत को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामला दर्ज करवाकर जांच शुरू कर दी। पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार रतन लाल पुत्र भैरुराम रुंडला निवासी रामपुरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके बडे भाई नाथूराम रुंडला की शादी 20 साल पहले संतोष देवी निवासी खालसावाली के साथ हुई थी । 29 अप्रैल शाम को बडे भाई को ससुराल वालों ने फोन कर बुलाया तथा अपनी प|ी को ले जाने को कहा जिसपर बड़ा भाई मोटर साईकिल लेकर ससुराल पहुंचा। सुबह 4 बजे बडे भाई के ससुराल वालों का फोन आया कि नाथूराम रुंडला की तबीयत खराब है जिस पर परिजन अस्पताल पहुंचे तथा देखा तो बडे भाई नाथूराम के ससुराल वाले व कुछ रिश्तेदार चारों ओर बैठे थे। परिजनों के संभालने पर नाथूराम की धडकन बंद थी लेकिन ससुराल वालों व उनके रिश्तेदारों ने जबरन अपनी गाडी में हमे बैठाकर चौमू के एक निजी अस्पताल में ले जाकर दिखाया जहां पर चिकित्सकों ने नाथूराम रुंडला को मृत घोषित कर दिया। हमने अपने भाई को लाकर अमरसर पुलिस थाने में अवगत करवाया तथा शव का पोस्ट मार्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया। रतन लाल रुंडला ने अपने बडे भाई नाथूराम रुंडला की साजिशपूर्वक हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है।

मंढा गांव की दुकान में चाेरी की वारदात

पावटा| मंढा गांव के मुख्य बसस्टैंड पर चोर रात को दुकान का शटर उखाडकर काउंटर में रखी नकदी व उधार की डायरी चुरा ले गए। प्रागपुरा थाना प्रभारी डां.सुरेश कुमार यादव ने बताया कि तडके 2 बजे करीब राठौड बैगंल्स एण्ड कॉस्मेटिक सेंटर की दुकान का चोर शटर उखाड़कर काउंटर में रखे कुछ नकदी व उधार लिखने वाली डायरी चुरा ले गए। पुलिस ने रात को मौका मुआयना किया।