--Advertisement--

धूल के गुब्बार में समाया शहर

Kotputli News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर सहित आसपास के क्षेत्र में बुधवार शाम करीब 6:30 बजे मौसम में परिवर्तन होने तेज...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 05:05 AM IST
धूल के गुब्बार में समाया शहर
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर सहित आसपास के क्षेत्र में बुधवार शाम करीब 6:30 बजे मौसम में परिवर्तन होने तेज अंधड़ आने से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। पूरे शहर धूल के गुब्बार छा जाने से अंधेरा छा गया। कई दुकानदारों एवं घरों में टीनटप्पर उड़ गए। चारों तरफ मिट्‌टी उड़ने से लोगों को काफी परेशानी हुई। हाइवे सहित अन्य ग्रामीण सड़कों पर धूल के चलते यातायात भी थम सा गया। वाहन चालकों को वाहनों की लाइट जलाकर रेंग रेंगकर चलना पड़ा। करीब आंधे घंटे तक धूल उड़ने से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

अजीतगढ़| कस्बे समेत आसपास के ग्रामीण इलाके में शाम करीबन साढ़े 6 बजे अचानक अंधड़ आने से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। धूल के गुब्बार उड़ने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अनेक स्थानों पर टीनशेड और छप्पर उड़े, किसी प्रकार की जन हानि की सूचना नहीं है। दुपहिया वाहनों समेत अनेक छोटे वाहन चालको को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। करीब आधे घण्टे तक अंधड़ चलने से खासी परेशानी हुई लेकिन दूसरी ओर गर्मी के भीषण दौर में आमजन को कुछ राहत मिली।

काली आंधी से दिनचर्या अस्त व्यस्त, कस्बा समेत क्षेत्र की बिजली गुल

कोटपूतली|
कस्बा समेत पूरे उपखण्ड क्षेत्र में बुधवार देर शाम आई भयंकर व तेज काली आंधी से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। दिनभर की तेज गर्मी से शाम तक आसमान में भारी धूल व मिट्टी जमा हो गई जिससे अचानक आंधी आ गई। अंधड़ के दौरान एक बार तो दिन के समय में ही अंधेरा छा गया। जिसके बाद हल्की बूंदा बांदी व वर्षा भी हुई। तेज अंधड़ से बाजारों में दुकानदारों का सामान भी ईधर उधर उड़ गया। वहीं सड़कों पर भी आवागमन रुक गया। आंधी से जगह जगह बिजली के तार टूटने व 100 से ज्यादा विद्युत पोलों के गिर जाने के समाचार भी प्राप्त हुए हैं।

धूल के गुब्बार में समाया शहर
X
धूल के गुब्बार में समाया शहर
धूल के गुब्बार में समाया शहर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..