--Advertisement--

मारपीट व छेड़छाड़ के आरोपित को जेल भेजा

कोटपूतली | पुलिस ने मंगलवार को एक महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया। शरण मार्केट...

Danik Bhaskar | May 16, 2018, 05:05 AM IST
कोटपूतली | पुलिस ने मंगलवार को एक महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया। शरण मार्केट निवासी एक महिला द्वारा मारपीट व छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोपी चतरपुरा (बानसूर)निवासी विनोद उर्फ बालिया लुहार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

पांच युवक गिरफ्तार

कोटपूतली | पनियाला पुलिस ने आपस में झगड़ा करने व पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने ही उलझ जाने पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार खेत में दबे हुए पाइपों को लेकर पुलिस के सामने ही आपस में झगड़ा करते हुए शैतान यादव व दलीप यादव निवासी भोपतपुरा को गिरफ्तार किया। पूर्व में चल रहे एक मामले में पूछताछ के दौरान थाने पर ही आपस में झगड़ने पर केशवाना गुर्जर निवासी सतराम गुर्जर, राजू गुर्जर को गिरफ्तार किया गया। रीको एरिया में चाय की दुकान पर झगड़ा करते हुए हरिसिंह गुर्जर निवासी श्यामपुरा तहसील बानसूर को गिरफ्तार किया।

नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा

जमवारामगढ़ | दो दिन पहले घर से पड़ोसी के साथ फरार हुई नाबालिग लड़की पुलिस कोे सैंथल पुलिया के पास मिली। पुलिस ने मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। हीरापुरा धूलारावजी से 13 मई को एक लड़की पड़ोसी युवक के साथ घर से चली गई।