Hindi News »Rajasthan »Kotputli» खेत से नोजल चोरी के आरोपित को जेल

खेत से नोजल चोरी के आरोपित को जेल

कोटपूतली | पनियाला पुलिस ने लगभग 15 दिन पूर्व ग्राम मोलाहेडा निवासी एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराए गए मामले में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 05:05 AM IST

कोटपूतली | पनियाला पुलिस ने लगभग 15 दिन पूर्व ग्राम मोलाहेडा निवासी एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराए गए मामले में कार्रवाई करते हुए नोजल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार नोजल चोरी के आरोपी में अजीत उर्फ काला पुत्र रावतिया जाति बावरिया निवासी टापरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। इसी मामले में एक नाबालिग को अनिरूद्ध कर बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया।

झगड़ा करते दो चालक गिरफ्तार

कोटपूतली | थाना क्षेत्र के डाबला रोड पर गुरूवार को दो ट्रैक्टर चालकों को लडाई-झगडा करते हुए ने गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर चालक रामदत पुत्र रामेश्वर गुर्जर निवासी टोडावाली व गिरिराज पुत्र बनवारी लाल गुर्जर निवासी चतुर्भुज को आपस में झगडा करते गिरफ्तार किया। इसी प्रकार पुलिस ने कस्बे के मुख्य मार्ग पर सब्जी की रेहडी खडी कर रास्ता बाधित करने पर महेश पुत्र कैलाश सैनी निवासी मौहल्ला बडाबास को गिरफ्तार किया।

पत्थरगढी उखाड़ फेंकी

कोटपूतली | ग्राम टमोरिवास निवासी एक व्यक्ति ने खेत के पडोसी लोगों पर पुलिस की मौजूदगी में पत्थरगढी को उखाड़ फेंकने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार बनवारी पुत्र हिरालाल गुर्जर निवासी टमोरिवास ने मामला दर्ज कराया कि उनकी जमीन पर एसडीएम द्वारा पत्थरगढी करवाने के आदेश करवाए थे। इस पर तहसीलदार द्वारा गठित टीम ने 21 मई को पत्थरगढी की इसी दौरान खेत के पडौसी बुधराम, महावीर, महिपाल, किशनलाल सहित अनेक लोगों ने एकराय होकर पुलिस की मौजूदगी में पत्थरगढी को उखाड़ फेंक दी। पुलिस के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

40 हजार रुपए व मोबाइल छीन ले कर ले गए

कोटपूतली | पुलिस थाने में गुरुवार को एक व्यक्ति ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने व 40 हजार रुपए नकदी व मोबाइल ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार बहरोड क्षेत्र के ग्राम अटोली निवासी हरिश पुत्र रामचन्द्र योगी ने मामला दर्ज कराया कि 22 मई को उसके पास गांव के ही कर्मपाल पुत्र धर्मपाल यादव का फोन आया कि में गांव आ रहा हूं।

इस पर हम दोनों पैदल-पैदल पुराने बस स्टैण्ड पर पहुंच गए। जहां अजय उर्फ चुस्सी पुत्र रमेश यादव व उसके साथ विश्वास मोटरसाईकिल से आए। हमने लिफ्ट ली, उसने कहा पहले कोटपूतली जाना है फिर गांव जाएंगे। हम उनके साथ आ गए जिन्होंने पनियाला मोड पर एक कोल्डिंग खरीदी। कोटपूतली कस्बे के बानसूर रोड पर लघुशंका कर वापस आया तो जेब की तलाशी ली ओर मेरे सिर पर हथियार की मारी और जाने से मारने की धमकी दी। में वहा से भाग निकला, तभी कर्मपाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। कर्मपाल के पास 40 हजार रुपए नगदी व मोबाईल को छीन ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×