--Advertisement--

सराय मोहल्ले में फैली गंदगी

कोटपूतली | कस्बे के सराय मौहल्ले में फैली गंदगी को लेकर मोहल्लेवासियो की बैठक गुाुवार को ब्राहमण समाज के अध्यक्ष...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 05:05 AM IST
सराय मोहल्ले में फैली गंदगी
कोटपूतली | कस्बे के सराय मौहल्ले में फैली गंदगी को लेकर मोहल्लेवासियो की बैठक गुाुवार को ब्राहमण समाज के अध्यक्ष ओमप्रकाश सारस्वत की अध्यक्षता में हुई। अध्यक्ष सारस्वत सहित अभिषेक स्वामी, कृष्ण कुमार, मोहन, दीपक, धीरज अवस्थी, विजय शर्मा, नवीन सहित वार्ड 25 व 26 के अनेक लोगों ने दोनों वार्डो में जगह-जगह लग रहे गंदगी के ढेर व गंदे पानी से भरी नालियों को लेकर हो रहे भारी मच्छरों से बीमारियों के होने का अंदेशा जताते हुए पालिका की व्यवस्था को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। नगरपालिका द्वारा कचरा उठाने वाले वाहन को छह दिन हो गए। लोगों ने नगरपालिका व प्रशासन पर किसी तरह का कोई ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि समय रहते पालिका द्वारा उचित कार्यवाही नहीं की गई तो मोहल्ले वासी उग्र आन्दोलन करेंगे।

पावटा पंचायत में निशुल्क चिकित्सा शिविर 10 को

पावटा | पंचायत मुख्यालय पर ज्ञानाराम झम्मन लाल सैनी मानव सेवा समिति के संयुक्त तत्वावधान में धनवन्तरि हास्पिटल व रिसर्च सेंटर का एकदिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर 10 जून को होगा। गोपाल अग्रवाल ने बताया कि एकदिवसीय शिविर में नाक, कान, गला रोग, सामान्य रोग, स्त्री रोग, दन्त व नेत्र रोग के मरीजों की जांच कर निशुल्क इलाज किया जाएगा।

बीलपुर आंगनबाड़ी केंद्र पर सुपोषण दिवस मनाया

चंदवाजी | ग्राम पंचायत बीलपुर के सुंदर का बास के आंगनबाड़ी केन्द्र सेकंड पर सुपोषण दिवस बनाया गया। पंजीरी बांटते हुए बच्चों का वजन तोला गया। सुपोषण दिवस पर उपस्थित आंगनबाड़ी अध्यक्ष कमलेश कुमार कुम्हार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आशा यादव,आशा सहयोगिनी कमली गुर्जर, सहायिका सुनिता शर्मा उपस्थित थे। बच्चों, गर्भवती महिलाओं को फल, पंजीरी वितरित की गई। गर्भवती महिलाएं व बच्चों का वजन किया गया। गर्भवती महिलाओं को उनकी दिनचर्या के बारे में समझाया गया। समय-समय टीका लगवाने की बात बताई गई। गर्भवती महिलांए ममता कुम्हार, रेखा गुर्जर, मनीषा कुम्हार उपस्थित थीं

क्षत्रिय कुमावत समाज की कार्यकारिणी का पुनर्गठन 13 को

शाहपुरा | क्षत्रिय कुमावत समाज सामूहिक विवाह विकास समिति त्रिवेणीधाम का पुनर्गठन 13 जून को किया जाएगा। समिति महामन्त्री मनफूल ब्याडवाल ने बताया कि पिछले दिनों हुई बैठक में कार्यकारिणी का पुनर्गठन करने का प्रस्ताव लिया गया था। उन्होंने समिति के सभी सदस्यों एवं समाज बंधुओं से बैठक में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।

पालड़ी में वाटर कलर शुरू, राहगीरों को मिलेगा शीतल पेय

मैड़ | तपती धूप बहते पसीने के इस मौसम में पालड़ीवासियों की मांग पर एयू फाइनेंस के वाइस प्रेसिडेंट सुल्तानराम जाट ने बस स्टैंड पर गुरुवार को वाटर कूलर का शुभारंभ किया। अब पालड़ी ग्राम से होकर गुजरने वाले लोगों को गर्मी में शीतल पेय जल मुनासिब हो सकेगा। सरपंच रामगोपाल मित्तल, ओमप्रकाश गुप्ता ने बताया कि ऐसे नेक कार्य करने से एक तरफ जहां लोगों को सुविधाएं मिलती है। दूसरी तरफ भामाशाहों को सुकून की प्राप्ति होती है। लोगों ने सुल्तान जाट का साफा पहनाकर सम्मान किया। सरपंच रामशरण गुर्जर, मुरारी लाल, मंगल तंवर, हंसराज गुर्जर, लोकेन्द्र गुर्जर, सीताराम, गिर्राज मीणा, सोहन गुप्ता, सुरेश गुर्जर थे।

मांगों को लेकर मंत्रायलिक कर्मचारियों का धरना

विराटनगर |कस्बे के पंचायत समिति परिसर में मंत्रायलिक कर्मचारी व मनरेगा संविदाकर्मियों का धरना अपनी मांगों को लेकर गुरूवार को भी जारी रहा। ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश चौधरी, महेश गांधी ने कहा कि मनरेगा संविदाकर्मी 10 साल से अल्प मानदेय पर कार्य कर रहे है। लेकिन कर्मचारियों की जायज मांगों को भी सरकार पूरी नहीं कर रही है। विष्णु शर्मा, सुभाष, राहुल, महेन्द्र कानव, चौथमल, सुरेन्द्र सिंघाडिया,निकिता चौधरी, खेमराज, शिंभु गुर्जर, जयराम हल्दूनिया मौजूद रहे।

X
सराय मोहल्ले में फैली गंदगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..