कोटपूतली

--Advertisement--

फटकार के बाद सर्विस लेन निर्माण कार्य शुरू

कोटपूतली. रविवार को सर्विस लेन का निर्माण कार्य फिर शुरू किया गया। कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली जयपुर-दिल्ली...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:10 AM IST
फटकार के बाद सर्विस लेन निर्माण कार्य शुरू
कोटपूतली. रविवार को सर्विस लेन का निर्माण कार्य फिर शुरू किया गया।

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

जयपुर-दिल्ली एनएच-8 की निर्माण कम्पनी पीसीईपीएल व ठेकेदार द्वारा कस्बे के एलीवेटेड पुलिया की मुख्य चौराहे से दीवान होटल तक की सर्विस लेन का निर्माण कार्य रविवार अल सुबह से ही पुनः शुरू कर दिया।

उल्लेखनीय है कि विगत 1 मई को निर्माण कार्य शुरू करने के दो दिन बाद ही बिजली की लाइनें शिफ्ट नहीं होने के चलते व विभिन्न राजकीय विभागों के आपसी सामंजस्य नहीं होने से सर्विस लेन का निर्माण कार्य एक सप्ताह तक ठप पड़ा था।

इसके चलते ठेकेदार ने खडी मशीनों का किराया लगने की बात कहकर मशीनों को हटा लिया था। इससे क्षेत्रवासियों का आक्रोश सामने आया वहीं पुलिया विस्तार संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने एसडीएम सुरेश चौधरी से मुलाकात की। एसडीएम ने शनिवार को संघर्ष समिति के साथ सभी विभागों व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की बैठक कर जल्द से जल्द कार्य पुनः शुरू करने व जिम्मेदारी के साथ कार्य सम्पादन की बात कही थी।

उन्होंने सभी विभागों के दो-दो लोगों को मौके पर उपस्थित रहकर आने वाली दिक्कतों का तुरंत समाधान करने के भी निर्देश दिए। इसके फलस्वरूप रविवार से ही सर्विस लेन का निर्माण कार्य पुनः शुरू हो गया। ठेकेदार द्वारा मुख्य चौराहे व लक्ष्मीनगर मोड़ पर दोनों ओर से काम शुरू किया गया।

X
फटकार के बाद सर्विस लेन निर्माण कार्य शुरू
Click to listen..