कोटपूतली

--Advertisement--

षडयंत्र रचकर अपहरण कर पेड़ से बांधा

मारपीट की, क्रॉस केस दर्ज कोटपूतली | थाना पुलिस में मंगलवार को ग्राम चुरी निवासी एक व्यक्ति ने कई लोगों पर अपने...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:10 AM IST
मारपीट की, क्रॉस केस दर्ज

कोटपूतली | थाना पुलिस में मंगलवार को ग्राम चुरी निवासी एक व्यक्ति ने कई लोगों पर अपने बेटे को षडयंत्र रचकर अपहरण कर पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार चुरी निवासी धर्मवीर पुत्र सुरजभान यादव ने मामला दर्ज कराया कि 28 अप्रैल को उसका बेटा रामू घर से खाना खाकर रात्रि को बाइक से अपने खेत में सिंचाई करने गया था। तभी वहां देशराज पुत्र सुरजभान, बिल्लु पुत्र लेखराज, ओमप्रकाश पुत्र ताराचन्द निवासी चुरी तथा लालचन्द यादव जो देशराज का समधि ने रामू का साजिशन अपहरण कर अपने घर ले गए तथा शहतूत के पेड से बांधकर लाठी व सरियों से मारपीट की। शोर सुनकर पड़ोसी नीरू ने फोन पर जानकारी दी।

वह बेटे सचिन, बंटी के साथ रामू को छुड़वाने गए तो वहां रामू पेड़ के बंधा हुआ था। उक्त लाेग इसके साथ मारपीट कर रहे थे। मौका पाकर रामू को खोला तो देशराज के बेटे रमेश ने रामू के पैर पर ट्रैक्टर चढा दिया तथा सचिन व बंटी के साथ भी मारपीट की। उक्त लोगों ने बाइक व मोबाइल भी छीन लिया।

इसी प्रकार देशराज पुत्र सुरजभान यादव ने मामला दर्ज कराया कि वह अपनी प|ी बर्फी व बेटे रमेश के साथ घर पर खाना खा रहे थे। उसी समय रामपाल पुत्र धर्मवीर जो उसके भाई का लडका है शराब के नशे में बाइक से आया और प|ी आवाज सुनकर बाहर गई तो रामपाल बाईक की केबिल काट रहा था।

प|ी ने शोर किया तो रामपाल ने उसके सिर में सरिए की मार दी। प|ी के लगी चोट देख ही रहे थे कि कुछ देर बाद रामपाल, सचिन, बंटी, राहुल, नीरू, नरेन्द्र, सरवेश एकराय होकर बिना नम्बर के ट्रैक्टर से आए तथा घर में घुसकर मारने की नीयत से हमला कर दिया। उसके व उसकी प|ी व बेटे के साथ मारपीट करने से गंभीर चोटें आई। पडोसी बीडीएम अस्पताल ले आए, जहां से रमेश को जयपुर रेफर कर दिया।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर स्वाहा

कोटपूतली | कस्बा स्थित बानसूर रोड पर बिजली की दुकान आरती एन्टरप्राइजेज में मंगलवार अल सुबह करीब 3:30 बजे अचानक आग लग जाने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया। जानकारी के अनुसार आग बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

घटना की सूचना पर मौके पर पालिका की दमकल पहुंची व आग पर काबू पाते हुए आसपास की दुकानों में आग लगने से बचाया। फायरमैन दीपचंद योगी समेत पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

X
Click to listen..