--Advertisement--

तेज हवा के साथ हल्की बरसात, गर्मी से राहत

भास्कर न्यूज | नारेहड़ा ग्रामीण कस्बे सहित बनेठी, रायकरणपुरा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में शनिवार को दोपहर के...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 05:10 AM IST
तेज हवा के साथ हल्की बरसात, गर्मी से राहत
भास्कर न्यूज | नारेहड़ा ग्रामीण

कस्बे सहित बनेठी, रायकरणपुरा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में शनिवार को दोपहर के लगभग तेज हवा के साथ हल्की बरसात हुई। जिससे ग्रामीणों को गर्मी से निजात मिली।

वहीं तेज हवा चलने से बनेठी के नांगला मोहल्ले में पेड, बिजली लाइन पर गिर गया, जिससे बिजली पोल भी क्षतिग्रस्त होकर गिर गया। ग्रामीण मामराज कुमावत, मुकेश शर्मा, विकास ने बताया कि गनीमत यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ। जहां बिजली पोल गिरा वहां निजी स्कूल व आम रास्ता है। बाद में मौके पर लाइन मैन को बुलाकर क्षतिग्रस्त लाइन को सुधार कार्य करवाया गया। वहीं नारेहड़ा बस स्टैण्ड पर सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई नालियों की सफाई न होने से लोगों के मकानों में पानी भर गया। ग्रामीण महेन्द्र सैनी ने बताया कि नाली सफाई के लिए कई बार पंचायत प्रशासन को अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिससे ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

नारहेडा ग्रामीण. बनेठी के नांगल मोहल्ला में तेज हवा चलने से गिरा बिजली का पोल।

‘शराब पीकर वाहन चलाना महंगा पड़ा, तीन गिरफ्तार

मनोहरपुर|
थाना पुलिस ने शनिवार को शराब पीकर वाहन चलाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि फतेहपुरा कोटपूतली निवासी मुकेश पुत्र प्रहलाद यादव,हनुतिया निवासी सीताराम पुत्र सुरज्ञान गुर्जर एवं लीलाराम पुत्र बाबूलाल सैन शराब पीकर वाहन चला रहें थे। जिनको टोल प्लाजा के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

X
तेज हवा के साथ हल्की बरसात, गर्मी से राहत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..