• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kotputli News
  • दलित दूल्हे को घोड़े से उतारकर मारपीट करने पर संगठनों ने जताया आक्रोश
--Advertisement--

दलित दूल्हे को घोड़े से उतारकर मारपीट करने पर संगठनों ने जताया आक्रोश

कार्यालय संवाददाता| कोटपूतली कस्बे में अम्बेडकर मंच, भारतीय मानव समाज सेवा संस्था, भीम आर्मी, मीन सेना के...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 05:15 AM IST
दलित दूल्हे को घोड़े से उतारकर मारपीट करने पर संगठनों ने जताया आक्रोश
कार्यालय संवाददाता| कोटपूतली

कस्बे में अम्बेडकर मंच, भारतीय मानव समाज सेवा संस्था, भीम आर्मी, मीन सेना के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें राजसमन्द के रतनगढ़ केलवा क्षेत्र में दलित दूल्हे को घोड़ी पर बैठकर बिन्दौरी निकालने पर दबंगों द्वारा दूल्हे सहित बरातियों के साथ की गई मारपीट की घटना पर आक्रोश जताया और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

अम्बेडकर मंच अध्यक्ष राजेश हाडिया ने कहा कि आज देश को आजाद हुए 70 साल हो चुके लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में जातिवाद आज भी चरम सीमा पर व्याप्त है। आज भारत देश संविधान से चलता है। मगर कुछ लोग अपनी मानसिकता को दर्शाते है जो आज के समय में ठीक नहीं है। मीन सेना के महामंत्री राजेन्द्र मीना ने कहा कि दलितों पर आज भी ग्रामीण क्षेत्र में बहुत जगह अत्याचार व शोषण किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने घटना की निष्पक्ष जांच करने के लिए एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजकर दोषियों के खिलाफ सख्त करने की मांग की। बैठक में उमेश आर्य, शिव कुमार खारडिया, बलवन्त मीणा, दिनेश ब्रजेश, जितेन्द्र सिंघल, अनिल मीणा, दिलीप मीणा, चन्द्रकान्त, सतवीर आदि मौजूद रहे।

पुष्पा गुप्ता मंडल उपाध्यक्ष

पावटा| भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष व प्रागपुरा सरपंच एलन स्वामी ने अपनी कार्यकारणी का विस्तार करते हुए राजनौता उपसरपंच पुष्पा गुप्ता को महिला मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष मनोनीत किया।

X
दलित दूल्हे को घोड़े से उतारकर मारपीट करने पर संगठनों ने जताया आक्रोश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..