Hindi News »Rajasthan »Kotputli» बनेठी के गौरव राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव निर्वाचित

बनेठी के गौरव राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव निर्वाचित

कार्यालय संवाददाता|कोटपूतली बनेठी गांव के मूल निवासी एड.गौरव सिंह तंवर ने राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 06, 2018, 05:15 AM IST

बनेठी के गौरव राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव निर्वाचित
कार्यालय संवाददाता|कोटपूतली

बनेठी गांव के मूल निवासी एड.गौरव सिंह तंवर ने राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में संयुक्त सचिव पद पर जीत दर्ज की है। शनिवार को आये नतीजों में गौरव ने 1414 मत प्राप्त कर निकटतम प्रत्याशी एड.राजेश शर्मा को 276 मतों से पराजित किया। गौरव भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एड.योगेन्द्र सिंह तंवर के पुत्र है। उल्लेखनीय है कि एड.योगेन्द्र सिंह तंवर के प्रयासों से ही वर्ष 2014 में राजस्थान से तत्कालीन राज्यसभा सांसद व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रामजेठमलानी ने बनेठी की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बनार को प्रधानमंत्री सांसद आदर्श ग्राम योजना में गोद लिया था। जिसके तहत बनार में लगभग ढाई करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए गये है। उनके पुत्र गौरव के राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन में संयुक्त सचिव बनने से क्षेत्र में हर्ष का माहौल है। एक ओर जहां ग्राम बनेठी व बनार में ग्रामीणों ने मिठाइयों का वितरण किया। वहीं बडी संख्या में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं ने तंवर के संयुक्त सचिव बनने पर बधाई भी दी है। क्षेत्रिय विधायक व कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह यादव ने उनकी सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि इससे क्षेत्र का नाम रोशन हुआ है। वहीं दूसरी ओर भाजपा दिल्ली प्रदेश कोषाध्यक्ष सीए विष्णु मित्तल, भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अत्तरसिंह भडाना, भाजपा विधानसभा प्रभारी बनवारी लाल यादव, पालिकाध्यक्ष एड. महेन्द्र सैनी, भाजपा देहात मण्डल अध्यक्ष यादराम जांगल, पंसस भोमसिंह जांगल, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शंकर लाल कसाना, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजाराम कसाना, पूर्व सरपंच अशोक घोघड़, बनार सरपंच प्रतिनिधी प्रकाश गुर्जर, बनेठी के पूर्व सरपंच गजराज सिंह तंवर सहित बडी संख्या में लोगों ने बधाई दी है।

छात्र संदीप गुर्जर को चेक सौंपा

कोटपूतली | स्थानीय विद्यालय प्रांगण में पीईईओ जोगेन्द्र सिंह राठी की अध्यक्षता में समारोह हुआ जिसमें विद्यालय के छात्र संदीप गुर्जर को 5 हजार की राशि का चेक प्रदान किया। प्रधानाध्यापक पप्पूराम यादव ने बताया कि चेक राज्य सरकार ने एस्कार्ट भत्ते के रूप में दिया। पीईईओ राठी ने विद्यालय के बालकों का शैक्षिक स्तर आदि का अवलोकन किया। पीईईओ ने नामांकन वृद्धि के लिए ग्रामीणों से अपील की। सरोज यादव, महेन्द्र यादव, धोली देवी, बन्टी देवी, राजबाला देवी आदि उपस्थित रहे।

गौरव तंवर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kotputli News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बनेठी के गौरव राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव निर्वाचित
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×