Hindi News »Rajasthan »Kotputli» कोटपूतली में गुस्साए लोगों ने निगम का दरवाजा बंद कर किया प्रदर्शन

कोटपूतली में गुस्साए लोगों ने निगम का दरवाजा बंद कर किया प्रदर्शन

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली कस्बे स्थित बिजली निगम कार्यालय पर उपभोक्ताओं को अपने बिल ठीक करवाने व उन्हें...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 01, 2018, 05:15 AM IST

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

कस्बे स्थित बिजली निगम कार्यालय पर उपभोक्ताओं को अपने बिल ठीक करवाने व उन्हें भरने के लिए भारी समस्या का सामना करना पड़ा। वजह है पूर्व में दो माह की बिलिंग प्रक्रिया को कम कर एक माह की कर देना। ऐसे में स्थानीय निगम कार्यालय के अधीन आने वाले 40 हजार उपभोक्ताओं को प्रतिमाह बिल जमा करवाने के लिए निगम कार्यालय पर लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से आमजन की परेशानी दोगुनी हो गई है। गुस्साए लोगों ने पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाणा के नेतृत्व में निगम कार्यालय का मुख्य दरवाजा बंद कर प्रदर्शन किया। रोजाना की तरह बिल जमा करवाने व बिलों में गलतियों को सुधारवाने के लिए भीषण गर्मी में ग्राहकों की लाइनें निगम कार्यालय पर लगी रही। कर्मचारी नदारद मिले। बड़ाबास निवासी रामानंद जांगिड़, लक्ष्मीनगर निवासी अशोक कुमार, गोपालपुरा रोडज्ञ निवासी गनी खान, डाँसावाली निवासी सुरेश सैनी, कल्याणपुरा निवासी राम दयाल, दिल्ली दरवाजा निवासी मुनीर खान, मोरधा निवासी यादराम गुर्जर ने बताया कि बिलों में आई गड़बड़ियों को ठीक करवाने के लिए सुबह से लाइन पर लगे रहे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाणा शाम निगम कार्यालय में मौके पर पहुँचे जहाँ उन्होंने किसी भी अधिकारी के नहीं मिलने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उपस्थित कार्मिकों को जमकर लताड़ पिलाई। कसाणा में कहा कि इस प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने एक्सईएन केसी वर्मा को फोन कर खरी खोटी सुनाई। वर्मा ने बताया कि अधिकारी कल्याणपुरा कलां में चल रहे न्याय आपके द्वार शिविर में ड्यूटी पर हैं। एईएन कार्यालय में तैनात जुईएन सुंदर यादव भी मौके से नदारद मिले।

डांग बोर्ड अध्यक्ष से की मुलाकात

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एड. हीरालाल रावत ने गुरुवार को जयपुर जाकर जवाहर सिंह बेडम से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें डांग बोर्ड अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी। विश्वेन्द्र कपूरिया, कपिल शर्मा, धर्मपाल गुर्जर, पूरण गुर्जर आदि मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×