Hindi News »Rajasthan »Kotputli» कोटपूतली में अपहृताओं से नजर बचा कर कार से उतर दिल्ली में थाने पहुंची

कोटपूतली में अपहृताओं से नजर बचा कर कार से उतर दिल्ली में थाने पहुंची

रामपुरा-डाबड़ी के बस स्टैंड से जाहोता मार्ग के किनारे मकान से शनिवार सवेरे 6 बजे महिला के गायब होने पर परिजन सदमे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 05:15 AM IST

  • कोटपूतली में अपहृताओं से नजर बचा कर कार से उतर दिल्ली में थाने पहुंची
    +1और स्लाइड देखें
    रामपुरा-डाबड़ी के बस स्टैंड से जाहोता मार्ग के किनारे मकान से शनिवार सवेरे 6 बजे महिला के गायब होने पर परिजन सदमे में आ गए। मालीराम के पुत्र श्रवण कुमार शर्मा की प|ी सीमा देवी (40) अपने घर पर सवेरे स्नान कर कपड़े सूखा रही थी। इसी दौरान दाे लोगों ने दबोचकर उसे कार से ले गए। सीमा दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने आसपास तलाशा और नहीं मिलने पर चौमू पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी, एसआई नेकीराम मौके पर पहुंचे और महिला के फोन की लोकेशन तलाशी तो वह कोटपूतली के आसपास मिली। एसआई नेकीराम मय जाब्ता ससुर मालीराम शर्मा को लेकर कोटपूतली के लिए रवाना हुए। इस दौरान दोपहर 12:15 बजे सीमा अगुवा करने वाले दोनों लोगों की नजर बचाकर कार से उतरकर भाग गई और अन्य लोगों की मदद से दिल्ली के लाजपतनगर पुलिस थाने को जानकारी दी।

    सीमा शर्मा

    दिल्ली पुलिस ने परिजनों को दी सूचना, मोबाइल लोकेशन से चौमू पुलिस भी पहुंची

    पुलिस ने सीमा को थाने में बैठाने के साथ पुलिस व परिजनों को सूचना दी। इस दौरान चौमू पुलिस ने भी सर्तकता दिखाते हुए फोन की लोकेशन देखी तो लाजपतनगर आई। एसआई नेकीराम व परिजन भी सूचना के आधार पर लाजपतनगर थाने पहुंच गए जहां सीमा को देखा, तब जाकर जान में जान आई। बाद में पुलिस की कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद सीमा को दिल्ली से गांव देररात तक ले आए। सीमा डरी हुई है और बेहोश हो रही है। महिला के लापता होने की घटना की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

    पुलिस एेसे करती रही पीछा

    थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सौलंकी ने बताया कि जैसे ही सीमा के लापता होने की सवेरे 7:30 बजे सूचना मिली तो उसके पास मोबाइल लोकेशन कोटपूतली के आसपास आई। इसके बाद तुरंत पुलिस टीम बनाकर कोटपूतली के लिए रवाना कर दी गई। बाद में लोकेशन बहरोड, निमराणा, शाहजहांपुर के बाद दिल्ली लाजपतनगर पुलिस थाने आया। इसके बाद पीछा कर रही पुलिस टीम को लोकेशन के अाधार पर भिजवाया गया जहां सीमा उन्हें मिल गई।

    छह वर्ष पूर्व 6 वर्षीय भतीजी जाेया हो गई थी लापता, अब तक सुराग नहीं

    ग्राम रामपुरा-डाबड़ी कस्बे से 6 वर्ष पूर्व 21 फरवरी 2013 को 6 वर्षीय जाेया पुत्री नवलकिशोर शर्मा भी गायब हो गई थी जो शनिवार को लापता हुई महिला की भतीजी लगती है। पुलिस जोया का आज तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। यह तो फोन की लोकेशन व सीमा के बदमाशों के चंगुल से भाग कर फोन करने से जान बच गई।

  • कोटपूतली में अपहृताओं से नजर बचा कर कार से उतर दिल्ली में थाने पहुंची
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×