--Advertisement--

मनरेगा संविदाकर्मियों की हड़ताल जारी

कोटपूतली | मनरेगा संविदा कार्मिक की ओर से पंचायती राज विभाग कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 एंव पंचायतीराज अधिनस्थ भर्ती 2013...

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 05:15 AM IST
कोटपूतली | मनरेगा संविदा कार्मिक की ओर से पंचायती राज विभाग कनिष्ठ लिपिक भर्ती 2013 एंव पंचायतीराज अधिनस्थ भर्ती 2013 सम्पूर्ण पदों पर करने के सम्बन्ध में 16 अप्रैल को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम जिला कलक्टर जयपुर को दिये गये ज्ञापन के बावजूद राज्य सरकार द्वारा आज तक भर्ती के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं किये जाने को लेकर समस्त नरेगाकर्मी 23वें दिन बुधवार को भी हडताल पर रहे। हडताल का पंचायतीराज मंत्रालयिक कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में संविदा कार्मिकों के पक्ष में नरेगा से सम्बधित कार्य का बहिष्कार कर लोगों को ठंडा पानी पिलाया। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष किशोरीलाल स्वामी, मनोज निठारवाल, महेन्द्र यादव, रामदत, सुबेसिंह, मंजू मीणा, श्याम शर्मा, मंजू शर्मा आदि मौजूद रहे।

विराटनगर : मांगें पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा कार्य बहिष्कार

विराटनगर | ब्लाक के मनरेगा संविदा कार्मिकों की मंगलवार को 23वें दिन भी हड़ताल जारी रहीं। संविदाकर्मियों की मांगाें के समर्थन में पंचायजीराज मंत्रायलिक कर्मचारियों ने मनरेगा कार्यों का बहिष्कार कर मांग का समर्थन किया। महेश गांधी,रामभरौंसे, निकिता चौधरी आदि ने बताया कि मांगों को लेकर मनरेगा संविदाकर्मी लगातार हडताल पर चल रहे है। उन्होंने बताया कि जब तक सरकार कर्मचारियों की मांगे पूरी नहीं करेगी तब तक हड़ताल जारी रहेगी। हडताल का पंचायतीराज मंत्रायलिक कर्मचारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में मनरेगा कार्यों का बहिष्कार किया गया। इस दौरान हंसा यादव, रामजीलाल आदि मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..