• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kotputli
  • पीताम्बरा पीजी महिला महाविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत
--Advertisement--

पीताम्बरा पीजी महिला महाविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 05:16 AM IST

Kotputli News - पावटा | पीताम्बरा पीजी महिला विद्यालय पावटा में फ्रेशर पार्टी का आयोजन नवप्रवेशित छात्रों के स्वागत समारोह का...

पीताम्बरा पीजी महिला महाविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत
पावटा | पीताम्बरा पीजी महिला विद्यालय पावटा में फ्रेशर पार्टी का आयोजन नवप्रवेशित छात्रों के स्वागत समारोह का आयोजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान भाजपा पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनकड़ के मुख्य आतिथ्य में हुआ। धनखड़ ने कहा कि बालिका शिक्षा के साथ-साथ संस्कारित भी बने उनकी यह दो घरों में उजियारा लाती है। कालेज निदेशक जगन चौधरी ने कहा कि बालिकाओं के जीवन में शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और उच्च शिक्षा प्राप्त करने की प्रेरणा दी। सह निदेशक शिवपाल राठी एवं बनवारी यादव ने शिक्षा के प्रति अपने विचार व्यक्त किए। प्राचार्य राधेश्याम सोलंकी ने बताया कि इस दौरान नव प्रवेशित बालिकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में एकल पाठ प्रश्नोत्तरी, एकत्र कविता पाठ आदि का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रिंकू चौधरी को मिस फ्रेशर 2018 चुनी गई। कालेज व्याख्याता सारीका ग्रोवर सहित अनेक व्याख्याता मौजूद रहे।

काव्य गोष्ठी आज: ( कोटपूतली). अखिल भारतीय साहित्य परिषद की और से रविवार को कस्बे की माध्यमिक सरस्वती बालिका विद्या मंदिर में काव्य गोष्ठी का आयोजन होगा।

X
पीताम्बरा पीजी महिला महाविद्यालय में नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत
Astrology

Recommended

Click to listen..