• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kotputli News
  • कुहाड़ा के छापावाला भैरू बाबा के मंदिर में टिन शेड का शुभारंभ
--Advertisement--

कुहाड़ा के छापावाला भैरू बाबा के मंदिर में टिन शेड का शुभारंभ

नारेहड़ा ग्रामीण | राजनीति में ईमानदारी के साथ क्षेत्र के विकास एंव जनता के दुख दर्द में भागीदारी निभाते हुए काम...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 05:16 AM IST
कुहाड़ा के छापावाला भैरू बाबा के मंदिर में टिन शेड का शुभारंभ
नारेहड़ा ग्रामीण | राजनीति में ईमानदारी के साथ क्षेत्र के विकास एंव जनता के दुख दर्द में भागीदारी निभाते हुए काम करना चाहिए। उक्त बात कोटा विधायक प्रहलाद गुंजल ने कुहाडा में स्थित छापा वाला भैरू बाबा मंदिर परिसर में भाजपा नेता अतर सिंह भड़ाना द्वारा मंदिर परिसर में लगवाई गई टीनशेड के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पद से बोल रहे थे। अध्यक्षता काला कोटा के महंत एवं जगत गुरु आचार्य बलदेव दास महाराज ने की।

महाराज ने लोगों से समाज में व्याप्त दहेज प्रथा का त्याग करने एवं बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जब तक गाय व धर्म की रक्षा नहीं होगी तब तक आजादी का अर्थ अधूरा है।

आयोजक भाजपा नेता अतर सिंह भड़ाना ने कहा कि उनका उद्देश्य हर गांव में बिजली, पानी, सड़क की व्यवस्था करवाने के साथ ही कोटपूतली को जिला घोषित करवाना है। आईएएस किरण भड़ाना ने समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटाने व बालिका शिक्षा के साथ समाज विकास की बात कही।

इसके बाद अतिथियों ने मंदिर की सीढ़ियो पर लगाई गई टीनशेड की अनावरण पट्टिका का लोकार्पण किया। दिन भर चले भंडारे में आसपास के गांवों से आए हजारों लोगों ने पंगत प्रसादी ग्रहण की। इस मौके पर सरपंच बुधराम चनेजा, समाजसेवी रमेश किताब वाला, मंदिर पुजारी रोहिताश, बनवारी लाल, रामसिंह, दाताराम, महेश, रामकुमार सहित अनेक लोग उपस्थित थे। संचालन राजेंद्र प्रसाद हिंदू ने किया।

नारेहड़ा ग्रामीण. कार्यक्रम को संबोधित करती आईएएस किरण भडाना।

X
कुहाड़ा के छापावाला भैरू बाबा के मंदिर में टिन शेड का शुभारंभ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..