• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kotputli
  • पर्यावरण बचाओ सेमिनार कल ,सौंपी जिम्मेदारियां
--Advertisement--

पर्यावरण बचाओ सेमिनार कल ,सौंपी जिम्मेदारियां

Kotputli News - अजीतगढ़ |अमृतादेवी पर्यावरण नागरिक(अपना) संस्थान के तत्वाधान में 12 मई को अजीतगढ़ में आयोजित होने वाली पर्यावरण...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 05:20 AM IST
पर्यावरण बचाओ सेमिनार कल ,सौंपी जिम्मेदारियां
अजीतगढ़ |अमृतादेवी पर्यावरण नागरिक(अपना) संस्थान के तत्वाधान में 12 मई को अजीतगढ़ में आयोजित होने वाली पर्यावरण बचाओं-विश्व बचाओं सेमीनार की तैयारियों को लेकर नारायण पैलेस में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सेमीनार आयोजन के लिए विभिन्न टीमें बनाकर जिम्मेदारियां सौंपी गई है। सीकर जिला संयोजक डॉ. योगेश यादव एवं पवन हरितवाल के अनुसार सेमीनार में मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राजस्थान क्षेत्र सह प्रचारक निम्बाराम होंगे । सेमीनार 12 मई को दोपहर 3 से 5 बजे तक आयोजित होगी, जिसमें क्षेत्र में पर्यावरण संरक्षण, जल बचाने के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा। संस्थान प्रांत संयोजक अशोक शर्मा ने बताया कि सेमीनार के प्रत्येक सहभागी का रजिस्ट्रेशन करके संस्थान एक पेड़ मय ट्री गॉर्ड एवं एक परिंदों नि:शुल्क मुहैया करवाएगी। बैठक में पवन हरितवाल, अविनाश सेठी, जी.एल.टेलर, विकास बड़सीवाल समेत अनेक लोग मौजूद थे।

गुर्जर महापंचायत को लेकर पंच-पटेलों की बैठक आज

कोटपूतली |गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति कोटपूतली के तत्वावधान में शुक्रवार सुबह 10 बजे से देवनारायण मंदिर पूतली में गुर्जर समाज के पंच-पटेलों व युवा बुद्विजीवी वर्ग की एक बैठक आयोजित होगी। संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष मुकेश कसाना ने बताया कि बैठक में 15 मई को ग्राम अड्डा तहसील बयाना जिला भरतपुर में होने वाली विशाल गुर्जर महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने व आंदोलन के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

X
पर्यावरण बचाओ सेमिनार कल ,सौंपी जिम्मेदारियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..