--Advertisement--

आठ लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

बस्सी चक | बस्सी थाने में गुरुवार को पडासोली, किशनपुरा स्थित ढाणी मिश्रा वाली निवासी एक व्यक्ति ने आठ लोगों के...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 05:25 AM IST
बस्सी चक | बस्सी थाने में गुरुवार को पडासोली, किशनपुरा स्थित ढाणी मिश्रा वाली निवासी एक व्यक्ति ने आठ लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया। किशनपुरा निवासी रामचन्द्र ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पुत्र हर्षित बुधवार को बीसलपुर योजना के प्वाइंट पर पानी भर रहा था। तभी उसकी पड़ोसी केशर प|ी हनुमान व उसकी पुत्री विमला ने सिर में पत्थर मार कर जख्मी कर दिया। शाम को जब वो खाना खा रहा था तब केशर व उसके पति हनुमान, विमला, छोटू, विष्णु, पूजा, रिंकू ने उसके ऊपर हमला कर दिया। रामप्रसाद उसे बचाने आया तो हनुमान ने लाठी से उसके सिर पर मारी जिससे वह घायल हो गया। इसी तरह दूसरे पक्ष की केशर देवी निवासी किशनपुरा ने भी थाने में मामला दर्ज कर बताया कि सुमन प|ी लालचंद, प्रहलाद पुत्र गुल्लाराम व लक्षिता ने उसकी पुत्री को पानी भरने से रोका, नहीं रुकने पर उसके साथ मारपीट करने लगे। इससे मेरी पुत्री के शरीर पर चोटें आई।

हैंडपम्प में मोटर डालकर खेती करने का आरोप

बस्सी चक | बस्सी थाना क्षेत्र के धामस्या ग्राम पंचायत के सरपंच ने गुरुवार को सरकारी हैंडपम्प में तो़ड़फोड़ कर सिंगल फेज की मोटर डालकर सरकारी सम्पति का दुरुपयोग करने का मामला दर्ज करवाया। धामस्या सरपंच सीताराम मीना ने मामला दर्ज कर बताया कि ग्राम देव डूँगरी हुरेला पंचायत धामस्या में पंचायत की ओर से सरकारी हैंडपम्प आम जन के उपयोग के लिए लगाया हुआ है। उक्त हैंडपम्प को 27 फरवरी को रामरतन मीनाए भागीरथ मीना व उसके परिवार के लोगों द्वारा तोड़फोड़ व हैंडपम्प को हटाने की कोशिश करने लगे तो इनको मना किया तो ये लोग मेरे साथ झगड़ा करने पर उतारू हो गए। पुलिस थाने में शिकायत की तो आरोपित ने सरकारी हैंडपम्प में तोड़फोड़ कर उसमें अपने स्वयं के निजी उपयोग खेती करने के लिए उसमें सिंगल फेज की मोटर लगाकर खेती करने लग गए।

पुलिस से उलझने पर छह गिरफ्तार, कार जब्त

कोटपूतली | पनियाला थाना पुलिस क्षेत्र में हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस से उलझ जाने पर दिल्ली निवासी छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से कार जब्त की। हाइवे पर सौतानाला के पास नाकाबंदी के दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही मारुति कार में सवार शराब के नशे में चालक हरेन्द्र सिंह व राजू, अविनाश, अनुज, प्रवेश व सोनू सिंह को गिरफ्तार किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..