कोटपूतली

--Advertisement--

नवभारत के निर्माण में भाजपा का अहम योगदान

शाहपुरा| शहर के डाक बंगला परिसर में शुक्रवार शाम भाजपाईयों ने भाजयुमो प्रदेशमंत्री देवायुषसिंह के मुख्य आतिथ्य...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 05:25 AM IST
नवभारत के निर्माण में भाजपा का अहम योगदान
शाहपुरा| शहर के डाक बंगला परिसर में शुक्रवार शाम भाजपाईयों ने भाजयुमो प्रदेशमंत्री देवायुषसिंह के मुख्य आतिथ्य एवं पालिका चेयरमैन रजनी पारीक की अध्यक्षता में भाजपा स्थापना दिवस मनाया। देवायुषसिंह ने कहा कि नवभारत के निर्माण में भाजपा का अहम योगदान है। सरकार की डिजिटल योजना,स्वच्छ भारत मिशन सहित कई योजनाओं से देश में विकास की गति बढ़ी है। चेयरमैन रजनी पारीक ने कहा कि भाजपा राज में देश व प्रदेश में विकास की गति अनवरत बह रही है। सरकार की योजनाओं का कार्यकर्ताओं को आमजन को लाभ दिलाना चाहिए। भाजपा मंडल अध्यक्ष कैलाश खंडेलवाल, भागीरथमल जाट, रामप्रताप सैनी, पालिका उपाध्यक्ष रविश खटाणा, पार्षद गुड्‌डु सैनी, नाथूलाल शर्मा आदि ने विचार व्यक्त किए। मालीराम सैनी, महेश पारीक, पार्षद किरण शर्मा, विक्की किलेदार, लल्लूराम अग्रवाल, निजामुद्धीन काजी, राधेश्याम सैनी,संदीप शर्मा,सुनील बिहाजर,श्यामसुंदर जोशी,राकेश बैध,सुरेन्द्र बन्ना, सुंदरलाल पलसानियां, कालूराम दादरवाल,बद्री जाट आदि मौजूद रहे।

कोटपूतली| शहर सहित आसपास क्षेत्र में पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया। भाजपा देहात मण्डल, नगर मण्डल, ओबीसी मोर्चा व किसान मोर्चा के तत्वावधान में विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम हुए। भाजपा देहात मण्डल अध्यक्ष यादराम जांगल के नेतृत्व में कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र के चारों देहात मण्डल के बुथों पर झण्डारोहण किया। कहा कि यह प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए गर्व की बात है कि आज लगभग पूरे भारत पर भगवा ध्वज लहरा रहा है। देहात अध्यक्ष जांगल ने ग्राम सांगटेडा स्थित बूथ पर झण्डारोहण किया।

38 पौधे रोपे : भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष शंकरलाल कसाना के नेतृत्व में आरटीओ ऑफिस के पास स्थित मोक्षधाम में 38 पौधे लगाएं।

बाड़ीजोड़ी . नाथावाला गांव में शुक्रवार को जन अभाव अभियाेग निराकरण समिति के सदस्य बाबूलाल सैनी की अध्यक्षता में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। सरपंच मंगलचंद शेरावत व पूर्व सरपंच गजानंद सैनी विशिष्ट अतिथि थे।

अजीतगढ़ | कस्बे के शाहपुरा रोड पर एक निजी संस्था परिसर में भाजपा का स्थापना दिवस पूर्व सरपंच जगदीश प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता और प्रह्लाद शर्मा के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जिन उद्देश्यों से भाजपा का गठन किया।

भानपुर कलां | टोडामीणा में जमवारामगढ़ विधायक जगदीश नारायण मीना के निर्देशानुसार विधायक निवास पर बूथ संख्या 55 के बूथ अध्यक्ष राम कल्याण के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंडा लगाकर स्थापना दिवस मनाया।

पावटा ग्रामीण | टसकोला गांव में भाजपा कोटपूतली दक्षिण मण्डल अध्यक्ष अध्यक्ष मुकेश सैनी की अध्यक्षता व ओबीसी प्रकोष्ट के जिला महामंत्री लीलाराम गुर्जर के मुख्य आतिथ्य में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। वक्ताओं ने भाजपा की नीतियों से अवगत करवाया।

अमरसर| नायन गांव के अधवाडा बालाजी मंदिर में सरपंच महेश शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा का स्थापना दिवस मनाया गया। सरपंच शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति निष्ठा व ईमानदारी से काम करना चाहिए।

धौला| कस्बे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। उत्तर मण्डल अध्यक्ष प्रभुदयाल गुर्जर ने भाजपा की स्थापना, संविधान, रीति नीति पर कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए भाजपा को राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में देश की अनेकों राज्यों में सत्तासीन हुए व भारत का विश्व के अनेकों देशों में सम्मान बढ़ा है।

कोटपूतली. पौधरोपण करते किसान मोर्चा के कार्यकर्ता।

भाजपा का बढ़ रहा है जनाधार

कोटपूतली | शहर के नगर मंडल कार्यालय पर पार्टी का स्थापना दिवस पूर्व महापौर शील धाबाई के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया। कहा कि भाजपा की स्थापना 6 अप्रेल 1980 कॊ हुई थी तब से लेकर अब तक पार्टी का जनाधार बढ़ता ही जा रहा हैं। अध्यक्षता विधानसभा प्रभारी बनवारी लाल यादव ने की। नगर मंडल अध्यक्ष कैलाश पंसारी ने जनसंघ से लेकर पार्टी की आज तक की यात्रा के बारे में बताया।

विराटनगर. भाजपा का स्थापना दिवस विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर मनाया गया। प्रकाश गठाला ने बताया कि भाजपा स्थापना दिवस विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर मनाया गया।

मनोहरपुर | रावधीर सिंह कॉलोनी में शुक्रवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष गिरधारी लाल मीणा की अध्यक्षता मेंं भाजपा का 38 वां स्थापना दिवस मनाया गया। विशिष्ट अतिथि पूर्व मंडल अध्यक्ष शब्बीर खान चौहान, सरदार खान चौहान, राधेश्याम नवरंग, पूरणमल बेनीवाल, रामचंद्र यादव विशिष्ट अतिथि थे। मंडल महामंत्री ने उपेंद्र कुमार आत्रेय, युवा माेर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष बसंत पंच ने कहा कि पार्टी विकास के लिए सभी काे एकजुट रहकर काम करना होगा। सरदार खान चौहान ने कहा कि भजपा सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी हैं।

भानपुर कलां

भाबरू

अमरसर

X
नवभारत के निर्माण में भाजपा का अहम योगदान
Click to listen..