--Advertisement--

संगठन की मजूबती से ही समाज व देश कर सकता है विकास

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली राजा दक्ष प्रजापति छात्रावास विकास समिति की ओर से रविवार को सुंदरपुरा रोड स्थित...

Danik Bhaskar | Apr 09, 2018, 05:30 AM IST
कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

राजा दक्ष प्रजापति छात्रावास विकास समिति की ओर से रविवार को सुंदरपुरा रोड स्थित प्रजापति समाज का चौदहवां प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता नारायणपुर पुरूषोत्तमदास महाराज मंदिर के महामंडलेश्वर जनार्दनदासजी महाराज ने की।

उन्होंने कहा कि संगठन मजबूत हो तो समाज एवं देश की तरक्की नही रोकी जा सकती है,साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में कोई रुकावट नहीं आएगी । विशिष्ट अतिथि कोटपूतली विधानसभा प्रभारी बनवारीलाल यादव ने कहां कि संगठन की मजूबती के लिए भामाशाहों को भी आगे आना चाहिए। भाजपा नेता मुकेश गोयल ने कहा कि वर्तमान समय में प्रजापति समाज तेजी से विकास कर रहा है। समाज शिक्षा के क्षेत्र में हो या राजनीतिक क्षेत्र में आगे बढ रहा है। सेवानिवृत्त एसडीएम बनवारीलाल बासनीवाल ने भी विचार व्यक्त किए।

समारोह में बनवारीलाल यादव ने 21 हजार, दिल्ली के भामाशाहों ने एक वाटर कूलर लगाने, मुंबई के भामाशाह ने एक कमरा बनवाने की घोषणा की। जिसपर समिति सदस्यों ने आभार जताया। कार्यक्रम में समाज की कई प्रतिभाओं को सम्मानि किया गया। इस अवसर पर समिति अध्यक्ष ताराचंद वर्मा, सचिव गंगाराम मास्टर ,कैलाश कुमावत, हरिराम कुमावत, गोकुल कुमावत , भारतीय प्रजापति महासभा के जिला सचिव राजेश कुमार प्रजापति, धर्मवीर कुमावत, धर्मपाल , रोहिताश बनेठी, सुभाष, रामकरण, गोकुलचंद, कैलाशचंद, डॉ एमपी कुमावत, रतिराम कुमावत सहित कई समाजबंधु मौजूद रहे।

कोटपूतली. प्रजापति समाज के सम्मान समारोह में सम्मानित हुई प्रतिभाएं ।