--Advertisement--

10 अप्रैल को बंद की अफवाह पर हुई सीएलजी की बैठक

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 05:30 AM IST

Kotputli News - कोटपूतली| देश में 10 अप्रेल को भारत बंद की चल रही अफवाह को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने रविवार शाम को पुलिस थाना...

10 अप्रैल को बंद की अफवाह पर हुई सीएलजी की बैठक
कोटपूतली| देश में 10 अप्रेल को भारत बंद की चल रही अफवाह को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने रविवार शाम को पुलिस थाना परिसर में एसडीएम सुरेश चौधरी की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों व व्यापारियों की बैठक ली।

बैठक में एसडीएम सुरेश चौधरी ने कहा कि व्हाटसअप व फेसबुक जैसे सोशियल मीडिया पर आरक्षण को लेकर 10 अप्रेल को भारत बंद के आह्वान की चल रही अफवाहों की क्षेत्र में सत्यता को लेकर व्यापारियो से जानने पर कहा कि कोटपूतली मे ऐसा कुछ नही है। उन्होने कहा कि 2 अप्रैल के लिए भी कह रहे थे कि ऐसा कुछ नही है। लेकिन कई जगह गलत हुआ। कही आगे भी ऐसा कुछ सोच रहे है। एसडीएम ने कहा कि एक आदमी की हरकत को पूरे समाज की हरकत नही माननी चाहिए। डीएसपी महम्मुद खान ने कहा कि 2 अप्रेल को कस्बे में शांति का परिचय दिया। इसी प्रकार अगर 10 अप्रेल को किसी कारण से बंद होता है तो अपने को शांति का परिचय देना है। थाना प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस को भी किसी प्रकार की कोई बंद की सूचना नही है। इस पर व्यापारियों ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ नही है। सदस्य मनोज भूषण ने 2 अप्रेल को बंद को लेकर कहा कि स्थानीय पालिका पार्क में बाबा साहेब की प्रतिमा लगी हुई है। जिसकी 14 अप्रेल तक सुरक्षा प्रदान की जाए।

X
10 अप्रैल को बंद की अफवाह पर हुई सीएलजी की बैठक
Astrology

Recommended

Click to listen..