--Advertisement--

कोटपूतली में सर्विस लेन का निर्माण कार्य रुका

कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली कस्बे के मुख्य चौराहे से दीवान होटल तक बनाई जा रही एलीवेटेड पुलिया की...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 05:30 AM IST
कोटपूतली में सर्विस लेन का निर्माण कार्य रुका
कार्यालय संवाददाता | कोटपूतली

कस्बे के मुख्य चौराहे से दीवान होटल तक बनाई जा रही एलीवेटेड पुलिया की निर्माणाधीन सर्विस लेन का कार्य पिछले एक सप्ताह से रोके जाने को लेकर पुलिया विस्तार संघर्ष समिति, स्थानीय नागरिकों की शुक्रवार को लक्ष्मीनगर स्थित श्री राम मंदिर परिसर में बैठक हुआ। इसमें मौजूद लोगों ने निर्माण कंपनी पीसीईपीएल द्वारा सर्विस लेन का कार्य शुरू करने के बाद पिछले एक सप्ताह से कार्य बाधित होने पर नाराजगी व्यक्त की। इस बाबत निर्माण ठेकेदार से बात किए जाने पर ठेकेदार ने बिना स्थानीय पुलिस प्रशासन का सहयोग मिले निर्माण कार्य नहीं कर पाने की असमर्थता जताई।

ठेकेदार ने बताया कि जब तक एनएचएआई परियाेजना निदेशक व एसडीएम कार्यालय सहयोग नहीं करेंगे तब तक निर्माण कार्य को पूरा नहीं किया जा सकता। इस बाबत समिति पदाधिकारियों की एसडीएम से बात करने पर उन्होंने शनिवार को समिति पदाधिकारियों व सभी अधिकारियों के साथ एसडीएम कार्यालय में बैठक बुलाकर निर्णय लेने की बात कही। समिति सदस्यों ने निर्णय किया कि सर्विस लेन निर्माण व पुलिया विस्तार का कार्य जल्द पूरा नहीं किया गया तो क्षेत्र की जनता पूर्व की भाँति आंदोलन करने पर मजबूर होगी।

अध्यक्ष पूरण मल भरगड ने बताया कि सर्विस लेन का कार्य अगर समय रहते पूरा नहीं किया गया तो आने वाले बारिश के मौसम में स्थानीय नागरिकों समेत ग्रामीणों का उक्त मार्ग से निकलना भी मुश्किल हो जाएगा। एक और जहाँ सर्विस लेन पर पहले से ही दुर्घटनाएं होती रहती हैं वहीं वर्तमान में इस पर बड़े-बड़े गड्‌ढे खोद दिए गए। इस दौरान हनुमान सैनी, सुगन, जगमाल सिंह यादव, कर्मवीर बोकन, रवि शंकर जोशी, राधेश्याम शर्मा, जगदीश आर्य, मंगलराम ठेकेदार, राजेश सवाईका, रामबिलास सिंघल, प्रेम चंद कुमावत, रमेश आर्य, अशोक सैनी, वीरेंद्र सैनी, जीतू कुमावत, हीरालाल कुमावत, लीलाराम सैन, नीरज पटेल व धर्मवीर कुमावत मौजूद थे।

कोटपूतली. पुलिया विस्तार संघर्ष समिति की बैठक में उपस्थित लोग।

X
कोटपूतली में सर्विस लेन का निर्माण कार्य रुका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..