Hindi News »Rajasthan »Kotputli» आग से छप्पर जलकर राख, कार व बाइक जली

आग से छप्पर जलकर राख, कार व बाइक जली

आग से छप्पर जलकर राख, कार व बाइक जली मानसर खेड़ी| बैनाड़ा गांव स्थित गुर्जरों का मोहल्ला निवासी कैलाश गुर्जर के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 07, 2018, 05:30 AM IST

आग से छप्पर जलकर राख, कार व बाइक जली
आग से छप्पर जलकर राख, कार व बाइक जली

मानसर खेड़ी| बैनाड़ा गांव स्थित गुर्जरों का मोहल्ला निवासी कैलाश गुर्जर के घर के पास स्थित कच्चे छप्परों पर बिजली का तार टूटकर गिर जाने से आग लग गई। कच्चे छप्पर पोश के पास ही टिनशेड पर भी तार गिर गया जिससे कच्चा छप्पर जलकर राख हो गया। इससे टिनशेट के नीचे खड़ी कार, एक मोटरसाइकिल, एक इंजन, एक कुट्टी काटने की मशीन व भैंस जलकर राख हो गई। सूचना पर बस्सी व हीरावाला इंड्रस्टील एरिया की दमकल मौके पर पहुँची, लेकिन सप्लाई जारी रहने के कारण आग बुझाने का प्रयास नहीं किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली निगम के लाइनमैन व अधिकारियों को कई बार फोन करते रहे किन्तु किसी ने भी फोन नहीं उठाया। बाद में ग्रामीणों ने ग्रिड पर पहुंच कर सप्लाई बंद कराई जिसके बाद दोनों दमकलों से डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया।

किराने की दुकान में आग, लाखों का सामान स्वाह

कोटपूतली| पनियाला मोड़ स्थित एक किराने की दुकान में शुक्रवार सवेरे 4 बजे आग लग गई व लाखों रुपयों का माल जल गया। ग्राम मोलाहेड़ा निवासी सहमाल गुर्जर ने पनियाला मोड़ पर मनोज किराणा स्टोर के नाम से परचून की दुकान कर रखी है। गुरुवार रात्रि को वह रोजाना की तरह दुकान बंदकर घर गया था। शुक्रवार अलसुबह किसी राहगीर ने दुकान में से धुंआ निकलता देखकर सूचना दी। मौके पर पहुंची पनियाला पुलिस पहुंची ओर केशवाना रीको क्षेत्र से दमकल बुलवाकर आग पर काबू पाया। आग लगने से करीब 10 लाख का माल, नगदी व दुकान में रखा कम्प्यूटर का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंचे पटवारी राजमल मीणा ने नुकसान की रिपोर्ट तैयार की। पनियाला सरपंच रविन्द्र मीणा,मोलाहेड़ा सरपंच राजेन्द्र गुर्जर राजा, भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष यादराम जांगल व पंसस भोमसिंह जांगल ने पीडित को प्रशासन से आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×