--Advertisement--

सीसी सड़क बनने से रास्ता होगा सुगम

Kotputli News - विधायक ने तीन सीसी सड़कों का किया उद्घाटन भास्कर न्यूज| विराटनगर नगरपालिका के तीन वार्डों में नगरपालिका...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 05:30 AM IST
सीसी सड़क बनने से रास्ता होगा सुगम
विधायक ने तीन सीसी सड़कों का किया उद्घाटन

भास्कर न्यूज| विराटनगर

नगरपालिका के तीन वार्डों में नगरपालिका द्वारा बनाई गई सीसी सड़कों का शुक्रवार को विधायक डा.फूलचंद भिंडा के मुख्य आतिथ्य, वाइस चेयरमैन बाबूलाल मीणा के विशिष्ट आतिथ्य एवं चेयरमैन रेणूका सैनी की अध्यक्षता में लोकार्पण किया गया।

विधायक भिंडा ने कहा कि पालिका क्षेत्र में विकास कार्य अनवरत हो रहे है। तीन वार्डों में सीसी सड़कें बन जाने से लोगों की राह सुगम होगी। चेयरमैन रेणूका सैनी ने कहा कि पालिका क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे है। विकास में हर व्यक्ति को सहयोग देना चाहिए। वाइस चेयरमैन बाबूलाल मीणा, मंडल अध्यक्ष रामस्वरूप सैनी,जगदीश यादव आदि ने भी विचार व्यक्त किए। शेरसिंह चौधरी ने बताया कि विधायक ने वार्ड 6,17,20 में पालिका की आेर से बनाई गई सीसी सड़कों का फीता काटकर उद्घाटन किया। विधायक ने जनसुनवाई भी की। सुरेश बादलीवाल, पार्षद विजय सैनी, अशोक टेलर, रामस्वरूप घांघल, रतनलाल सैनी, रामनिवास सैनी, रामकुंवार वर्मा, नंदकिशोर छींपा आदि मौजूद रहे।

बानसूर रोड से टापरी तक सड़क निर्माण कार्य शुरू

कोटपूतली| कस्बे के बानसूर रोड से टापरी तक जाने वाले रोड का कार्य शुक्रवार को पुन: शुरू हुआ। भाजपा नेता जयराम सिंह गुर्जर ने बताया कि 1 करोड 5 लाख रूपये से बनने वाले इस रोड की गुणवक्ता को लेकर ग्रामीणों ने लगभग दो माह पूर्व कार्य को बंद करवा दिया था। इसके बाद से लोगों को परेशानी हो रही थी। लोगों की समस्या को देखते हुए भाजपा नेता व सरपंच प्रतिनिधि जयरामसिंह गुर्जर ने सानिवि के एक्सईएन, एईएन से मिलकर गुणवक्तायुक्त रोड बनवाने सहित पुन: निर्माण कार्य शुरू करवाने की मांग की थी। शुक्रवार को सानिवि के अधिकारियों की उपस्थिति में ठेकेदार मुकेश सैनी ने कार्य शुरू कर दिया।

X
सीसी सड़क बनने से रास्ता होगा सुगम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..