--Advertisement--

अंधड़ के बाद से लड़की घर नहीं लौटी

Kotputli News - कोटपूतली| रघुनाथपुरा निवासी एक व्यक्ति ने 2 मई को आए तेज अंधड़ के बाद लड़की के घर नहीं आने का मामला दर्ज कराया।...

Dainik Bhaskar

May 05, 2018, 05:30 AM IST
अंधड़ के बाद से लड़की घर नहीं लौटी
कोटपूतली| रघुनाथपुरा निवासी एक व्यक्ति ने 2 मई को आए तेज अंधड़ के बाद लड़की के घर नहीं आने का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार ग्राम रघुनाथपुरा निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया कि 2 मई को अपराह्न 3 बजे उसकी 20 वर्षीय लड़की घर से बाहर खेतों में शौच करने गई थी। थोड़ी देर बाद तेज अंधकार आ गया। इसके बाद वापस घर नहीं आई। तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। लड़की का हुलिया रंग गौरा, सफेद कलर की सलावर सूट व पैरों में चप्पल पहने हुए है एवं लम्बाई साढे 5 फुट है।

ट्रक की टक्कर से तीन घायल

कोटपूतली| पुलिस में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार मुकेश कुमार यादव निवासी गोरधनपुरा ने मामला दर्ज कराया कि 2 मई को उसका भाई सुरेश मोटरसाइकिल से मोहनपुरा से गोरधनपुरा जा रहा था। मोहनपुरा गेट के पास पहुंचा तो कुजौता निवासी दशरथ व बलवीर मिल गए जहां साईड में खडे होकर आपस में बातचीत करने लग गए। इसी दौरान एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए तीनों के टक्कर मार दी। जिससे वे तीनों घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हे राजकीय बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां से तीनों को निम्स के लिए रेफर कर दिया। वहां अभी भी उपचार जारी है।

X
अंधड़ के बाद से लड़की घर नहीं लौटी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..