Hindi News »Rajasthan »Kotputli» हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

पनियाला थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे पर खड़े रहने वाले वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 21, 2018, 05:35 AM IST

हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार
पनियाला थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे पर खड़े रहने वाले वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के काम में लिए जाने वाले वाहन को जब्त कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

थानाप्रभारी पवन कुमार ने बताया कि रविवार को रोहिताश पुत्र बीरबल गुर्जर निवासी नया गाव अमरपुरा ने थाने में उपस्थित होकर रपट दी कि मेरा ट्रक गत रात्री को रीको एरिया केशवाना में मुकेशकी होटल के सामने खड़ा कर खाना खाकर वाहन में सो गया। कुछ देर बाद गाडी के पीछे आवाज आई। मैंने देखा तो गाडी के पास एक कन्टेनर खड़ा था तथा उसके पास खड़ा व्यक्ति गाडी से डीजल चुरा रहा था। आवाज सुनकर वे लोग कन्टेनर लेकर भाग गए तथा गाडी की टंकी से करीब 400 लीटर डीजल चोरी कर ले गए। मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए डीजल चोरों की तलाश शुरू की। वांछित कन्टेनर नागंल चौधरी की तरफ जाना पता चला। तलाशी के दौरान उक्त वाहन नांगल चौधरी की तरफ से आता दिखाई दिया जिसे पुलिस ने बमुश्किल रूकवाकर चालक वाहिद (20) पुत्र अली हसन जाति फकीर मुसलमान निवासी दहरा थाना भोलाना जिला हापुड़ यूपी को गिरफ्तार किया।

शातिर है बदमाश, वाहन भी विशेष

एसएचओ ने बताया कि मुल्जिमान बंद गाडी कन्टेनर रखते है जिसमें एक छोटी खिड़की बना रखी है। एक व्यक्ति अंदर रहता है तथा अन्य लोग बाहर रहते है। कन्टेनर के दूसरी साइड में 400 लीटर डीजल की बड़ी टंकी लगा रखी है व अन्दर पांच से सात ड्रम रखते है जो सभी जब्त कर लिए गए। उन्होंने बताया कि मुल्जिम ने पूछताछ में बताया कि हम लोग कई राज्यों में हाइवे किनारे व होटलों पर खडे वाहनों से डीजल चोरी कर ले जाते है। यह धंधा कई दिनों से कर रहे है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×