Hindi News »Rajasthan »Kotputli» सांड की टक्कर से दो लोग घायल

सांड की टक्कर से दो लोग घायल

मनोहरपुर | कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पुलिया के नीचे मंगलवार को सांड की टक्कर लगने से दो लोग गंभीर घायल हो गए।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 23, 2018, 05:35 AM IST

सांड की टक्कर से दो लोग घायल
मनोहरपुर | कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पुलिया के नीचे मंगलवार को सांड की टक्कर लगने से दो लोग गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों की सहायता से घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार करवाया गया। मनोहरपुर पुलिया के नीचे काफी गंदगी जमा रहती है जिससे पुलिया के नीचे आवारा पशुओं का जमावड़ा रहता है जो आपस में लड़ते रहते है। मंगलवार को मोटरसाइकिल पर कस्बा निवासी कालूराम एवं उनके रिश्तेदार खेलना निवासी गोपीराम को आपस में लड़ रहे हैं। सांडों ने टक्कर मार दी जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह घायल हो गए। ग्रामीणों की सहायता से घायलों का चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करवाया गया। ज्ञात हो कि पुलिया के नीचे गंदगी का ढेर लगा हुआ है और सफाई के उचित प्रबंध नहीं है। यहां आवारा पशुओं का जमावड़ा रहता है। इस बारे में प्रशासन को कई बार अवगत कराया मगर प्रशासन की और से कोई समस्या समाधान नहीं किए जाने से ग्रामीणों में रोष है।

ईएनटी शिविर संपन्न

कोटपूतली | ग्राम पंचायत चतुर्भुज में चिकित्सा शिविर में ईएनटी विशेषज्ञ डॉ.श्वेता गुर्जर, डॉ.आरके यादव व डॉ.सुनील कुमार ने मरीजों की जांच की। भूपेन्द्र भरगड, धुडाराम भरगड, अजय सिंह, राजेन्द्र भरगड, नरेश भरगड, सुरेंद्र भरगड व अनिल भरगड आदि मौजूद रहे।

कोटपूतली. जांच करते चिकित्सक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×