Hindi News »Rajasthan »Kotputli» ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने से खुशी

ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने से खुशी

कोटपूतली | राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाले 123 वें संशोधन विधेयक का राज्यसभा में पारित किए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 05:35 AM IST

कोटपूतली | राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाले 123 वें संशोधन विधेयक का राज्यसभा में पारित किए जाने पर यहां के भाजपाइयों में खुशी की लहर है। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हीरालाल रावत ने बताया कि आजादी के दशकों बाद भी विकास से वंचित देश के पिछड़े समाज को न्याय दिलाने का काम मोदी सरकार ने किया। दिनेश मित्तल, अमर सिंह कसाना, कमलेश प्रजापत, अरविंद सैनी, गोविंद सैनी, पूरण गुर्जर उपस्थित थे।

ग्रामीणों ने की गंदगी से अटी पड़ी नालियाें की सफाई

नारेहड़ा ग्रामीण | चिमनपुरा में भीम मंच के तत्वावधान में ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से मिलकर सफाई का बीड़ा उठाया है। भीम मंच के सचिव फिरोज खान ने बताया कि अनुसूचित जाति मोहल्ले में गंदे पानी कि निकासी के लिए नालियों का निर्माण तो करवा दिया गया लेकिन पूरी नाली लोहे के जाल से ढ़की हुई होने के कारण उसमें धुल मिट्टी प्लास्टिक कचरा जाम हो गया। इससे गंदा पानी बीच रास्ते पर फैलने लगा। मंगलवार को भीम मंच के पदाधिकारियों सवाई सिंह धानका, नरेश मोरवाल, गोपी चेड़वाल, मदन निर्वाण, सीताराम कनौजिया, राज धानक, वार्ड पंच रामचन्द्र धानक आदि ने मिलकर नालियों की सफाई की तथा कीटनाशक दवा का छिड़काव किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kotputli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×