• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kuchaman
  • बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा पुलिस का वांटेड गिरफ्तार
--Advertisement--

बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा पुलिस का वांटेड गिरफ्तार

Kuchaman News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी जयपुर से चुराई दो बाइक शहर में सस्ती दर पर बेचने की फिराक में घूम रहे वाहन गिरोह के...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:45 AM IST
बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा पुलिस का वांटेड गिरफ्तार
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

जयपुर से चुराई दो बाइक शहर में सस्ती दर पर बेचने की फिराक में घूम रहे वाहन गिरोह के एक व्यक्ति को कुचामन पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस युवक को पूछताछ के बाद जयपुर के मुरलीपुरा थाने की पुलिस को सौंपेगी। थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह जोधा ने बताया कि सिपाही सज्जनसिंह राठौड़ को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि युवक पांचवा रोड पर 2 बाइक सस्ती कीमत में बेच रहा है। जिस पर एसएचओ के निर्देश पर हैड कांस्टेबल शंकरलाल, कांस्टेबल गोपाल की टीम ने घेराबंदी कर युवक को शहर के बस स्टैंड से दबोच लिया और कब्जे से 2 चोरी की बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के कन्हैयालाल (27) पुत्र बनवारीलाल निवासी बारी, पुलिस थाना जिला सीकर का निवासी है। आरोपी के खिलाफ कई थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। वहीं 5 थानों का वांटेड भी है। कुचामन पुलिस ने आरोपी से गहन पूछताछ की। इस दौरान उसने बताया कि वह काफी समय से गुजरात रह रहा है। अभी जयपुर आया था। इस दौरान वह एक युवक को साथ लेकर वैशालीनगर स्थित नर्सरी के पास व हसनपुरा से एक-एक बाइक चुराकर कुचामन बेचने की फिराक में आया था। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही दूसरा युवक रफूचक्कर हो गया। कुचामन पुलिस ने आरोपी के बारे में जयपुर पुलिस को सूचना दी। एसएचओ ने बताया कि जयपुर पुलिस के कुचामन पहुंचने पर शातिर को पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।

विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले

कुचामन एसएचओ ने बताया कि वाहन चोरी मामले में विश्वकर्मा थाना जयपुर में 2, हरमाड़ा थाना जयपुर में 2, मुरलीपुरा थाना जयपुर में 3, विद्याधरनगर थाना जयपुर में 3, करधनी थाने में 1, कोतवाली फतेहपुर में 3 मामलों में ट्रायल चल रहा है। वहीं व्यास कॉलोनी थाना बीकानेर, सदर थाना जयपुर, वैशाली नगर, नेछुआ व फतेहपुर में आरोपी वांटेड बताया जा रहा है।

सस्ती बाइक देखकर ग्राहक आसानी से मिल जाएगा

वाहन चोरी के आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर जयपुर से दो बाइक चुराई और इन्हें बेचने की प्लानिंग की। सोचा कि कुचामन में बहुत सारे स्टूडेंट्स रहते हैं, यहां सस्ती बाइक बेचने के चक्कर में आसानी से ग्राहक मिल जाएगा। इस दौरान दोनों पांचवा रोड स्थित एक होटल पर सौदा करने की बात कर रहे थे।


चोरी का आरोपी।

X
बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा पुलिस का वांटेड गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..