Hindi News »Rajasthan »Kuchaman» नहरी पानी के आश्वासन के बाद भी जलापूर्ति सुचारू नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

नहरी पानी के आश्वासन के बाद भी जलापूर्ति सुचारू नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

कुचामन सिटी| शहर में जल के लिए जंग आंदोलन के बाद नहरी पानी की सप्लाई के आश्वासन के बाद भी सुचारू जलापूर्ति नहीं होने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 05:05 AM IST

कुचामन सिटी| शहर में जल के लिए जंग आंदोलन के बाद नहरी पानी की सप्लाई के आश्वासन के बाद भी सुचारू जलापूर्ति नहीं होने पर दुबारा आंदोलन करने की माकपा ने चेतावनी दी है। माकपा व किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उपखंड कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी के रीडर भंवरु खान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि शहर में पीने के पानी की सप्लाई नियमित और पर्याप्त की जाए। कार्यकर्ताओं ने शीघ्र व्यवस्था सही नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर माकपा तहसील सचिव अब्बास खान, अखिल भारतीय किसान सभा के तहसील अध्यक्ष जीवणराम शेषमा, रेखाराम बड़केसिया, पन्नाराम बिजारणिया, परसाराम बुगालिया, हरदेवराम अणदा, जिलाध्यक्ष खींवकरण डबरिया आदि मौजूद थे।

मकराना| नगर परिषद मकराना क्षेत्र में इन दिनों जल स्वावलंबन सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत बुधवार को सभापति शौकत अली गौड़ व आयुक्त सुनील चौधरी ने मकराना के झालरा तालाब स्थित बावड़ी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मकराना में चल रहे मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इससे पूर्व नगर परिषद कार्यालय में जल स्वावलंबन अभियान के तहत परिषद कार्मिकों व आमजन को जल बचाने के लिए शपथ दिलवाई गई। तालाब व बावड़ी के पास पौधरोपण भी किया गया। इस दौरान परिषद कार्मिक अशफाक अहमद, हीराराम, गोविंद स्वामी, दिनेश प्रजापत आदि उपस्थित थे। गुरुवार को नगर परिषद द्वारा आम नागरिकों, महिलाओं, विद्यार्थियों एवं सफाई कार्मिकों की एक जल स्वावलंबन सामूहिक रैली आयोजित की जाएगी। जो सुबह 7 बजे नगर परिषद कार्यालय (अग्निशमन कार्यालय) से रवाना होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kuchaman

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×