--Advertisement--

काबरा बने संभाग सर्वश्रेष्ठ लॉयन

कुचामन सिटी | शहर के लायंस क्लब से जुड़े राम काबरा को संभाग के सर्वश्रेष्ठ लायन के रूप में सम्मानित किया गया है।...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:15 AM IST
काबरा बने संभाग सर्वश्रेष्ठ लॉयन
कुचामन सिटी | शहर के लायंस क्लब से जुड़े राम काबरा को संभाग के सर्वश्रेष्ठ लायन के रूप में सम्मानित किया गया है। डीडवाना में हुए संभागीय अधिवेशन उत्कर्ष 2018 में राम काबरा को संभागीय अध्यक्ष मुकेश रुवटिया, प्रांतपाल डॉ. डीएस चौधरी, पूर्व प्रांतपाल सुरेश गोयल, पूर्व मल्टीपल चेयरमैन गोविन्द शर्मा ने संभाग के सर्वश्रेष्ठ लॉयन के अवार्ड से सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि काबरा इस अवार्ड से लगातार तीसरी बार सम्मानित हुए है।

चौधरी बने सिविल सेवा अपील के सदस्य

डीडवाना | राजस्थान सिविल सेवा अधिनियम 1976 की धारा 3 के तहत डीडवाना क्षेत्र के सेवानिवृत्त आरएएस जस्साराम चौधरी को 3 वर्ष के लिए राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण का सदस्य नियुक्त किया गया। राजस्थान सरकार के शासन सचिव भास्कर ए सावंत ने राज्यपाल की अनुमति से चौधरी को सिविल सेवा में सदस्य की जिम्मेदारी दी। जिसकी अधिसूचना शनिवार को जारी की गई थी। इस अवसर पर चौधरी ने कहा कि सरकार ने मुझे जिम्मेदारी दी है में उसकी कर्तव्यनिष्ठता के साथ पालना करूंगा। इस मौके पर डॉ. रामेश्वर सिहाग, डॉ. सोहन चौधरी, रामाकिशन खीचड़, यशपाल चौधरी, राजेन्द्र पारीक आदि ने खुशी जताई।

गर्मी से बचाव के लिए बनवाया झूंपा

सांजू | तेज गर्मी के दौरान लोग छांव में विश्राम करने व ठहरने के लिए पके मकान की छत के बजाय झूंपे के तले रहना अधिक पसंद करते है। ऐसे में ग्रामीण किशनाराम जनागल ने खेत में झूंपे का निर्माण कराया है। किशनाराम जनागल ने बताया कि सर व पनी से बनी झूंपे की छत से गर्मी के मौसम में शीतलता का अहसास होता है। हालांकि झूंपे का निर्माण ही महंगा पड़ रहा है।

महावीर गौशाला में हुई बैठक

मीण्डा | कस्बे के महावीर गौशाला में रविवार को मीण्डा विकास सेवा समिति के सदस्यों द्वारा मासिक बैठक का आयोजन किया गया। दिलीप सिंह ने बताया कि बैठक में आगामी कार्यों पर चर्चा की। विकास सेवा समिति के सदस्यों की ओर से जल्दी ही रक्तदान शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा अनेक विकास कार्यों पर चर्चा की गई। इस बैठक में सेवा समिति के जगदीश कुमावत, नीतेश शर्मा, अनिल पारीक, सज्जन सिंह, अभिषेक शर्मा, उजास अजमेरा, चौथमल खांडा, तेजपाल कुमावत, दीपक कुमावत, दिनेश जांगिड़ मौजूद थे।

X
काबरा बने संभाग सर्वश्रेष्ठ लॉयन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..