कुचामन

--Advertisement--

ट्रेड फेयर : युवतियों ने बैंगल्स खरीदे, दुकानों पर लगी भीड़

कुचामन सिटी. मेले में मंगलवार को बैंगल्स खरीदती युवतियां। पहला दिन : शहरवासियों को भाने लगा भास्कर मेला...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 05:36 AM IST
ट्रेड फेयर : युवतियों ने बैंगल्स खरीदे, दुकानों पर लगी भीड़
कुचामन सिटी. मेले में मंगलवार को बैंगल्स खरीदती युवतियां।

पहला दिन : शहरवासियों को भाने लगा भास्कर मेला

भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

शहर में स्टेशन रोड पर पुलिस थाने के पास स्थित मेला मैदान में सोमवार को भास्कर मेगा ट्रेड फेयर का शुभारंभ विधि विधान से किया गया। मंगलवार को दूसरे दिन मेला में दिनभर भीड़ बनी रही। शहरवासियों के कदम अब मेला मैदान की ओर घूमने लगे हैं। मेला संचालक संजय माखीजा व हनुमान शर्मा ने बताया कि मेला में लोग खरीदारी व झूलों का आनंद लेने आए।

कुचामन शहर में पहली बार दैनिक भास्कर ट्रेड फेयर में एक्सल वर्ड लेकर आएं है। जिसे लेकर मेलार्थियों में खूब चर्चा है।। मेले में एक ही छत के नीचे हर प्रकार के आयटम वास्तविक दर पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही रेंजर, बच्चों के झूले चंदा तारा सभी बच्चों सहित बड़ों को भी भा रहे हैं। इसके साथ ही मेले में चटपटे व्यंजन की स्टाल पर भी मेलार्थियों ने आनंद लिया। वहीं रेडीमेंड गारमेंट की एक से बढ़कर एक वेरायटियां उपलब्ध है। मेले में ज्वैलरी, बैंगल्स, लहंगा चुनरी, आयुर्वेदिक दवाइयां, हैंडलूम, हैंडिक्राफ्ट आयटम आदि वस्तुएं उपलब्ध कराई गई है।

मेगा ट्रेड फेयर को लेकर शहरवासियों व आस-पास के ग्रामीणों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। मेगा ट्रेड फेयर में युवाओं की सर्वाधिक भीड़ रेडिमेड गारमेंट्स की स्टालों पर नजर आई तो वहीं युवतियों ने बैंगल्स आदि की जमकर खरीदारी की।

X
ट्रेड फेयर : युवतियों ने बैंगल्स खरीदे, दुकानों पर लगी भीड़
Click to listen..