• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kuchaman
  • 25 दिन बाद भी पुलिस की जांच 2 संदिग्ध बाइक सवारों पर, अब पोस्टर जारी कर घोषित किया ‌15 हजार का इनाम
--Advertisement--

25 दिन बाद भी पुलिस की जांच 2 संदिग्ध बाइक सवारों पर, अब पोस्टर जारी कर घोषित किया ‌15 हजार का इनाम

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 05:41 AM IST

Kuchaman News - भास्कर संवाददाता| कुचामन सिटी शहर के एसडीएम ऑफिस के सामने घर में घुसकर एलडीसी रश्मि गौड़ की हत्या के मामले में...

25 दिन बाद भी पुलिस की जांच 2 संदिग्ध बाइक सवारों पर, अब पोस्टर जारी कर घोषित किया ‌15 हजार का इनाम
भास्कर संवाददाता| कुचामन सिटी

शहर के एसडीएम ऑफिस के सामने घर में घुसकर एलडीसी रश्मि गौड़ की हत्या के मामले में संदिग्ध बाइक सवारों पर ही पुलिस की जांच अटकी हुई है। पुलिस डीडवाना रोड पर सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की आई स्मार्ट मॉडल की बाइक और उस पर नजर आए बाइक सवारों की तलाश कर रही है। पुलिस ने इनकी सूचना देने पर 15 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। थानाधिकारी यशदीप भल्ला ने बताया कि संदिग्ध बाइक सवारों की पहचान कर सूचना देने वाले को पुलिस की ओर से 15 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। यही नहीं सूचना देने वाली की जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी। पुलिस ने इनाम की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर इस आशय का एक पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें सीसीटीवी के फुटेज में कैद बाइक सवारों की तस्वीरें भी दर्शाई गई है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों और उनकी बाइक को लेकर कोई भी व्यक्ति डीडवाना के एडिशनल एसपी नीतेश आर्य, कुचामन वृत्ताधिकारी और कुचामन थानाधिकारी यशदीप भल्ला के अलावा अपने नजदीकी पुलिस थाने में भी सूचना दे सकते हैं। कुचामन पुलिस इस आशय के पेम्फलेट भी छपवाकर वितरित करने वाली है।

गौरतलब है कि पिछले माह 16 जुलाई को डीडवाना रोड स्थित एसडीएम ऑफिस के सामने दिनदहाड़े घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर शिक्षा विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत रश्मि गौड़ को गंभीर घायल कर दिया था। अचेत अवस्था में राजकीय चिकित्सालय से रैफर करने के बाद जयपुर में 26 घंटे तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद रश्मि की 17 जुलाई को मौत हो गई थी। इसके बाद ब्राह्मण समाज के साथ ही सर्व समाज ने शव पुलिस थाने के सामने रोककर प्रदर्शन भी किया। लेकिन 25 दिन बाद भी पुलिस मामले का खुलासा करने में कामयाब नहीं हो पाई। इधर, इस मामले को लेकर लोगों में रोष बढ़ रहा है। सर्व समाज ने इस दौरान कुचामन, मौलासर, डीडवाना बंद करा चुके हैं।

जाट महासभा और गौरक्षा दल ने भी दिया समर्थन

जस्टिस फोर रश्मि संघर्ष समिति की ओर से गुरुवार को चौथे दिन भी धरना और क्रमिक अनशन जारी रहा। संघर्ष समिति सदस्य राजकुमार गौड़ के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय के सामने दिए जा रहे धरने में गुरुवार को गौ रक्षा दल की टीम पहुंची। अंकित शर्मा, करणसिंह आनंदपुरा, मुकेश घोटिया, आनंदसिंह, बिट्टू गौतम, हर्षवर्धनसिंह, राहुलसिंह, शक्तिसिंह, हिम्मतसिंह, धर्मवीरसिंह, प्रकाश चौधरी, भविष्य कुमावत समेत कार्यकर्ताओं ने धरने का समर्थन पत्र सौंपा। इसके बाद दोपहर में जाट महासभा के अध्यक्ष दानाराम राठी के साथ ज्ञानाराम रणवां, भूराराम शेषमा, प्रकाश पौड़, परसाराम राठी, दुर्गाराम चौधरी, रामनिवास जड़ावटा, चैनाराम सोऊ आदि ने पहुंचकर धरने को समर्थन दिया। धरने में संघर्ष समिति के संपत जोशी, सोनू पारीक, जेपी जोशी, श्रीपालसिंह, दलपतसिंह गच्छीपुरा, ओमप्रकाश पारीक, रफीक खान आदि उपस्थित थे।

X
25 दिन बाद भी पुलिस की जांच 2 संदिग्ध बाइक सवारों पर, अब पोस्टर जारी कर घोषित किया ‌15 हजार का इनाम
Astrology

Recommended

Click to listen..