Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» बिजलपुर में माताजी का गादी पूजन

बिजलपुर में माताजी का गादी पूजन

धार्मिक कार्यक्रम को संबोधित करते संसदीय सचिव और मौजूद समाजजन। सज्जनगढ़| बिजलपुर भलिया में गुरुवार को माताजी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:45 AM IST

धार्मिक कार्यक्रम को संबोधित करते संसदीय सचिव और मौजूद समाजजन।

सज्जनगढ़| बिजलपुर भलिया में गुरुवार को माताजी का गादी पूजा कार्यक्रम हुआ। इस दौरान सज्जनढ़, टांडा मंगला, टांडा रतना में शोभायात्रा निकाली गई।

शोभायात्रा में माताजी की झांकी सजाई गई, जिसे देखने के लिए श्रद्धालु उमड़े। गादी पूजन के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव भीमाभाई डामोर, रामस्वरूप महाराज, सरपंच गलियाभाई, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रताप पटेल, मंडल अध्यक्ष वालसिंह वड़किया, सज्जनगढ़ सरपंच लालू डिंडोर, पूर्व प्रधान दलजी भाई रहे। संसदीय सचिव भीमा भाई ने कहा कि मानगढ़ धाम के गोविंद गुरु, बेणेश्वरधाम के संत मावजी महाराज और मामा बालेश्वरदयाल ने वागड़ में जनजाति लोगों के उत्थान और धर्म जागरण का काम किया है। उनके अधूरे सपनों को भारतीय जनसेवा प्रतिष्ठा व भारत माता मंदिर के रामस्वरूप महाराज द्वारा पूरा किया जा रहा है। रामस्वरूप महाराज ने कहा कि कुशलगढ़ क्षेत्र के 145 गांवों में पैदल यात्रा कर धर्म पताका फहराने का काम किया है। शेष में भी यह काम जल्द पूरा करेंगे। इस दौरान यह निर्णय लिया गया कि हनुमान जयंती के अवसर पर गांव में सभी लोग एक जगह एकत्रित होकर सामूहिक आरती करें।

धर्म-समाज-संस्था

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×