Home | Rajasthan | Kushalgarh | कुशलगढ़ में दो ऑफिस और नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन पंचाल के घर में चोरी

कुशलगढ़ में दो ऑफिस और नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन पंचाल के घर में चोरी

कुशलगढ़| नगरपालिका क्षेत्र समेत कुशलगढ़ उपखंड में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। चोरी की वारदातों को रोकने...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jun 17, 2018, 04:45 AM IST

कुशलगढ़ में दो ऑफिस और नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन पंचाल के घर में चोरी
कुशलगढ़ में दो ऑफिस और नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन पंचाल के घर में चोरी
कुशलगढ़| नगरपालिका क्षेत्र समेत कुशलगढ़ उपखंड में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से फैल साबित हो रहा है। एक सप्ताह में 5 बाइक चोरी हो गई, वहीं शुक्रवार रात को कुशलगढ़ के वार्ड नंबर 2 में दो ऑफिस और एक घर का ताला तोड़कर चाेरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने बजरंग दल नगर अध्यक्ष व मातेश्वरी बोरवेल के प्रोपाइटर संजयसिंह चौहान के आॅफिस का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी से डेढ़ लाख रुपए नकद और चांदी का कड़ा व सिक्के समेत जरूरी दस्तावेज चुराकर ले गए। वहीं इससे थोड़ा आगे मुख्य मार्ग पर एडवोकेट कुंदनसिंह राठौड़ के ऑफिस से कंप्यूटर माउस, पेन ड्राइव, नेट राउटर समेत कीमती सामान चुराकर ले गए। यहां चोरी करने के बाद चोर इंदिर कॉलोनी में स्थित नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन विद्यादेवी पंचाल के मकान को निशाना बनाया, यहां पर चोरों ने पहले तो कमरे में सो रहे घरवालों को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया। इसके बाद पास वाले कमरे में घुसे, वहां कुछ हाथ नहीं लगा। कमरे में फंस जाने के डर से चोर भाग गए। कस्बे में तीन जगह हुई चोरी की वारदात को लेकर थाने में रिपोर्ट संजयसिंह, कुंदनसिंह और पूर्व नगरपालिका चेयरमैन पंचाल के बेटे दीपेश पंचाल ने दर्ज कराई है।

कुशलगढ़ में कानून व्यवस्था चौपट, नहीं थम रही चोरियां : कुशलगढ़ कस्बे में कानून व्यवथा पूरी तरह से चौपट हो गई है। चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। दो साल में हुई चोरियों का अब तक खुलासा नहीं होने से नगरवासियों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी बढ़ती जा रही है।

बिखरा पड़ा सामान।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now