• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kushalgarh
  • महिला की कीटनाशक खाने से मौत, पीहर पक्ष ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
--Advertisement--

महिला की कीटनाशक खाने से मौत, पीहर पक्ष ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 04:45 AM IST

Kushalgarh News - आरोपी पति को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दानपुर थाने का घेराव करते मृतका के पीहर पक्ष के लोग दानपुर/नवागांव|...

महिला की कीटनाशक खाने से मौत, पीहर पक्ष ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
आरोपी पति को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दानपुर थाने का घेराव करते मृतका के पीहर पक्ष के लोग

दानपुर/नवागांव| छोटी सरवन में शनिवार को यादव समाज की महिला उषा यादव की कीटनाशक खाने से मौत हो गई थी। पीहर पक्ष ने पति पर हत्या का आराेप लगाते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग को लेकर शनिवार रात और रविवार को दानपुर थाने का घेराव किया।

पीहर पक्ष के लोगों ने दानपुर पुलिस पर आरोप लगाया कि समझाने की बजाय पुलिस ने शांतिभंग में सबको बंद करने की धमकी दी। पीहर पक्ष के लोगों ने कहा कि उषा की मौत जहर खाने से नहीं बल्कि उसके पति ने मार दिया है। उषा के परिजनों ने पति को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दिनभर दानपुर थाने के बाहर अड़े रहे। मृतका के पिता कानजी पुत्र नाथू मेघवाल ने थाने में केस दर्ज कराया है। इस दौरान समाज के अध्यक्ष शंकर मेघवाल, पूर्व जनप्रतिनिधि प्रेमचंद मेघवाल, रूपा यादव, दिनेश यादव समेत सैकड़ों समाजजन मौजूद रहे। उपस्थित थे

जनता दल ने नशा मुक्ति पर किया मंथन

बांसवाड़ा। जनता दल यूनाइटेड की बैठक रविवार काे कुशलगढ़ क्षेत्र के घाटाखेड़ा गांव में हुई। जिला संयोजक नानुराम खराड़ी ने बताया कि बैठक में नशा मुक्ति और फिजुल खर्च पर चर्चा की गई। बैठक में दिनेश राणा, गौतम कटारा, तोलासिंह, गलिया मौजूद रहे।

बड़ोदिया में संतों का मंगल प्रवेश आज

बड़ोदिया| मुनि शतार सागरजी महाराज ससंघ का सोमवार सुबह बड़ोदिया में मंगल प्रवेश होगा। इसमें मुनि संघ को शोभायात्रा के रूप में जैन मंदिर ले जाएंगे। वहां मुनि के प्रवचन होंगे। यह जानकारी कांतिलाल खोडणिया ने दी।

X
महिला की कीटनाशक खाने से मौत, पीहर पक्ष ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
Astrology

Recommended

Click to listen..