Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» कुशलगढ़ : पहली बारिश में ही टूटी तलवाड़ी को सुधरने में जुटा वन विभाग

कुशलगढ़ : पहली बारिश में ही टूटी तलवाड़ी को सुधरने में जुटा वन विभाग

कुशलगढ़| कुशलगढ़ क्षेत्र में वन विभाग की ओर से जल स्वावलंबन अभियान के तहत बनाई गई तलावड़िया सोमवार को हुई पहली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 28, 2018, 04:50 AM IST

कुशलगढ़ : पहली बारिश में ही टूटी तलवाड़ी को सुधरने में जुटा वन विभाग
कुशलगढ़| कुशलगढ़ क्षेत्र में वन विभाग की ओर से जल स्वावलंबन अभियान के तहत बनाई गई तलावड़िया सोमवार को हुई पहली बारीश में ही टूट गई। विभाग की ओर से करोड़ों की जागत से तलवाड़ियां बनाई जा रही हैं, लेकिन गुणवत्ता का ध्यान नहीं दे रहे। तलावड़ियां टूटने की खबर बुधवार के अंक में भास्कर द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित की गई। इसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वन नाका रामगढ़ में बनी एमपीटी का निरीक्षण किया। रैंजर घनश्यामसिंह सिसोदिया सहित टीम ने घरतारा, सुलियामालपाड़ा, बांसडी, कांठोरिया आदि जगह निरीक्षण किया। साथ ही एमपीटी सुधारने का काम किया।

ग्रामीण हुरजी भाई,प्रकाश भूरिया,जीतमल ने बताया कि योजना के तृतीय चरण की शुरुआत में ही कलेक्टर को घटिया निर्माण होने की शिकायत की थी। इसके बावजूद काम घटिया हुए। उपवन संरक्षक सुगनाराम जाट का कहना है कि कुशलगढ़ रैंज में ठेकेदार द्वारा किए काम का भुगतान नहीं किया गया है। ग्रामीण वन सुरक्षा समितियों के माध्यम से करवाए गए काम को बारीश समाप्त होने के बाद किश्तों में भुगतान किया जाएगा। एमपीटी टूटेगी उसको सुधारनें की जिम्मेदारी संबधित ठेकेदार की रहेगी।

खबर का असर

27 जून को प्रकाशित खबर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×