• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kushalgarh
  • गोपालपुरा में एनिकट के घटिया निर्माण पर ग्रामीण आक्रोशित, काम रुकवाया
--Advertisement--

गोपालपुरा में एनिकट के घटिया निर्माण पर ग्रामीण आक्रोशित, काम रुकवाया

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:55 AM IST

Kushalgarh News - गोपालपुरा में पक्कें एनिकट का घटिया निर्माण होने पर आक्रोश जताते लोग। भास्कर संवाददाता|कुशलगढ़ मुख्यमंत्री...

गोपालपुरा में एनिकट के घटिया निर्माण पर ग्रामीण आक्रोशित, काम रुकवाया
गोपालपुरा में पक्कें एनिकट का घटिया निर्माण होने पर आक्रोश जताते लोग।

भास्कर संवाददाता|कुशलगढ़

मुख्यमंत्री जल स्वालम्बन योजना में घटिया निर्माण सामग्री के उपयोग की लगातार शिकायतें आ रही है। ऐसा ही एक मामला ग्राम पंचायत गोपालपुरा में सामने आया है जिसमें दस लाख रुपए की लागत से भगवान्या वाला नाका पर पक्के एनीकट का निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का मामला सामने आया है।

ठेकेदार ने विभाग सें एनीकट का निर्माण कार्य पेटी ठेकेदार को देकर पूरा करवा रहा है। जानकारी मिलने पर घटिया कार्य को ग्रामीणों ने रुकवा दिया। कल्लू, भूरा, कानजी, देवू, लालू, हालू, मानसिंब, जालू भाई, गुडडा आदि ने बताया कि गोपालपुरा व शोभावटी ग्रामपंचायत में एक दर्जन के करीब पक्के एनीकट निर्माण में ठेकेदार उसी जगह के पत्थर, नाले की रेती उपयोग करने के साथ ही घटिया तरीके से निर्माण हो रहा है।

ग्रामीणों ने इस बारे में संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर को अवगत कराया। ग्रामीणों का कहना है कि ठेकेदार के कर्मचारियों ने उनके साथ अभद्रता की की। इसे लेकर पाटन थाने में कल्लू पिता भुरा निनामा ने गांव के ही खुमचंद, बादर, रंगु, बारम, कमल, राजेश, कैलाश सहित आठ लोगो के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज करवाया है।

X
गोपालपुरा में एनिकट के घटिया निर्माण पर ग्रामीण आक्रोशित, काम रुकवाया
Astrology

Recommended

Click to listen..