Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» कुशलगढ़ नगरपालिका का मास्टर जोनल प्लान बनेगा

कुशलगढ़ नगरपालिका का मास्टर जोनल प्लान बनेगा

नगरपालिका कुशलगढ़ की साधारण सभा सोमवार को हुई, इसमें करोड़ों के विकास कार्य करवाने के प्रस्ताव बनाए गए। चेयरमैन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 05:00 AM IST

कुशलगढ़ नगरपालिका का मास्टर जोनल प्लान बनेगा
नगरपालिका कुशलगढ़ की साधारण सभा सोमवार को हुई, इसमें करोड़ों के विकास कार्य करवाने के प्रस्ताव बनाए गए। चेयरमैन रेखा जोशी की अध्यक्षता, संसदीय सचिव भीमाभाई डामोर के मुख्य आतिथ्य में नगरपालिका क्षेत्र के 15 वार्डों समेत प्रमुख चौराहों के लिए आरयूआईडीपी के पहले और दूसरे चरण के स्वीकृत कार्यों के लिए चार करोड़ रुपए का बजट मिला है।

डेढ़ घंटे चली साधारण सभा में टिमेड़ा बसस्टैंड के टाउन हॉल का किराया 15 हजार से बढ़ाकर 30 करने का प्रस्ताव लिया, किराया वृद्धि 30 से 40 हजार रुपए करने पर बोहरावाड़ी के पार्षद केजार समिति की बात का पांडवासाथ के पार्षद साबिर हुसैन मिर्जर ने विरोध किया तो कुछ देर के लिए बहस हो गई। दोनों को अध्यक्ष और संसदीय सचिव ने शांत कराया। टाउन हॉल को किराए पर लेने वाले व्यक्ति को अलग से पांच हजार रुपए की अमानत राशि भी जमा करवानी पड़ेगी। किराया अवधि समाप्त होने के बाद साफ सफाई समेत सभी व्यवस्थाएं सही पाए जाने पर वापस लौटा दिए जाएंगे। इसके अलावा नगरपालिका को मास्टर जोनल प्लान तैयार करवाने, टिमेडा बसस्टैंड को फिलहाल यथावत रखने, चार करोड़ के बजट से सभी वार्डों में टूटी नालियों सड़कों को नए सिरे से बनवाने के प्रस्ताव लिए। साधारण सभा में अधिशासी अधिकारी राजूलाल मीणा, कनिष्ठ अभियंता विजय दांतला, नगरपालिका उपाध्यक्ष लीला पडियार, नेता प्रतिपक्ष रजनीकांत खाब्या सहित सभी पार्षद व नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहे।

नगरपालिका कुशलगढ़ की साधारण सभा में मौजूद पदाधिकारी व पार्षद।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×