--Advertisement--

पत्नी पर केरोसिन डालकर जलाने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

धोलका गांव में ढाई माह पूर्व प|ी और तीन माह की दुधमुंही बेटी पर केरोसिन डालकर जलाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया...

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 05:00 AM IST
धोलका गांव में ढाई माह पूर्व प|ी और तीन माह की दुधमुंही बेटी पर केरोसिन डालकर जलाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला की मौत के बाद उसके भाई ने मंगलवार को पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी कैलाश पुत्र भूंडा वडखिया को गिरफ्तार कर लिया।

मध्यप्रदेश के अमरपुरा गांव निवासी तोलसिंह सिंगाड़ ने बताया कि उसकी बहिन कमली की शादी करीब डेढ वर्ष पूर्व धोलका निवासी कैलाश के साथ हुई थी। बच्ची के जन्म के कुछ दिन बाद से ही आपसी कहासुनी होने पर कैलाश ने कमली और बच्ची दोनों पर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी। दोनों को उदयपुर स्थित महाराणा भूपाल चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

बच्ची की हालत में सुधार था लेकिन कमली की हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों ने मेघनगर के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के बाद परिजन पाटन ला रहे थे कि बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। तोलसिंह की और से मंगलवार को कैलाश पर मामला दर्ज कराया गया था। पाटन एसएचओ रूपलाल मीणा ने बताया कि 28 मार्च की घटना पर मृतका की भाई की रिपोर्ट पर कैलाश के खिलाफ हत्या व हत्या का प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..