Hindi News »Rajasthan »Kushalgarh» शराब के अड्डे बंद कराने को लेकर महिलाएं मुखर

शराब के अड्डे बंद कराने को लेकर महिलाएं मुखर

कुशलगढ़| टिमेड़ा बसस्टैंड और उसके आसपास चल रहे शराब के अड्डों और मुर्गे बेचने वालों की दुकानों को बंद कराने को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 05:05 AM IST

शराब के अड्डे बंद कराने को लेकर महिलाएं मुखर
कुशलगढ़| टिमेड़ा बसस्टैंड और उसके आसपास चल रहे शराब के अड्डों और मुर्गे बेचने वालों की दुकानों को बंद कराने को लेकर सोमवार को वार्ड नंबर 2 की महिलाएं मुखर हो गई। महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी करती हुई एसडीएम जयवीरसिंह कालेर और डीएसपी ब्रजराजसिंह चारण के पास पहुंचीं और ज्ञापन दिया। महिलाओं ने बताया कि बस्ती के बीच चल रही मुर्गे बेचने की दुकानों और शराब के अड्डों से रोज बदबू और गंदगी से जीना दुश्वार हो गया है। इसके अलावा दुकान पर ही शराब पीने के बाद लोग महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियां और अश्लील हरकतें करते हैं। ज्ञापन देने वालों में हेमलता जैन, खुशी जैन, खुशबू प्रजापत, गुड्डी प्रजापत, रीना, राधा, टीना राठौड़, पूजा राठौड़, निर्मला,भारती, मंजू, लीला शामिल रही। दूसरी ओर धरोहर सेवा संस्थान सचिव लीना ठाकुर ने कहा कि कुशलगढ़ उपखंड मुख्यालय पर भारी मात्रा में अवैध शराब की दुकानें खुलेआम चल रही है। जिनके खिलाफ प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

कुशलगढ़ के टिमेड़ा बड़ा में शराब के अड्डे बंद कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करती वार्ड 2 की महिलाए-युवतियां।

महिलाओं की शिकायत पर शराब अड्डों पर दबिश, 3 हजार लीटर वॉश नष्ट की

बांसवाड़ा| गढ़ी क्षेत्र की महिलाआें के कलेक्टर से क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब बनाने और बेचने की शिकायत के बाद आबकारी विभाग ने सोमवार को कई जगह दबिशें देकर शराब जब्त की। कार्रवाई में टीम ने मौके से 2 जनों को भी गिरफ्तार किया है। आबकारी अधिकारी हरफुल चंदोलिया ने बताया कि करणपुर की कुछ महिलाओं ने कलेक्टर से मिलकर अवैध शराब अड्डों की शिकायत की थी। जिस पर हमारे वाहन चालक महेंद्रसिंह सिसोदिया की मुखबिरी पर सोमवार को कई जगह दबिश दी। जिसमें करणपुर में एक संदिग्ध ठीकाने पर 4 भट्टियां तोड़कर 3 हजार लीटर वॉश नष्ट की। खोड़न में रमेश कलाल और करजी में हिमांशु कलाल को अवैध तरीके से शराब रखने और बेचने पर गिरफ्तार किया। हिमांशु किराणा दुकान की आड़ में शराब बेच रहा था। जहां से 12 बोतल बीयर, 17 बोतल हथकड़ और 14 पव्वे बरामद किए है। रमेश के पास से 20 बोतल हथकड़ पकड़ी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kushalgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×